DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एसएसपी ने एसओ से पूछा-आपको सस्‍पेंड करूं या आपके सिपाहियों को

गोरखपुर। निज संवाददाता
गोरखपुर के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र में मारपीट और फायरिंग करने के आरोपी का भाई सोमवार को एसएसपी से फरियादी बनकर मिला और दूसरे पक्ष के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। उसने बताया कि केस दर्ज कराने के लिए एसओ ने मिलने की सलाह दी थी। वह प्रार्थना पत्र लेकर उसको भेज दिए और हरपुर बुदहट थानेदार को फोन किया। क्रास केस दर्ज कराने के लिए कार्यालय तक प्रार्थना पत्र भेजवाने पर आपत्ति जताई। उन्होंने सख्त लहजे में एसओ से कहा कि तुम्हें सस्पेंड कर दूं या फिर उन सिपाहियों को जिनकी ड्यूटी गांव में लगाई गई थी। 

हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के कसिहरा में रविवार को बिजली का पोल उखाडने को लेकर सूर्यदेव सिंह और गंगा सिंह पक्ष के लोग भिड़ गए। गोली चलने से सूर्यदेव सिंह घायल हो गए। सूर्यदेव पक्ष की तहरीर पर गंगा सिंह समेत अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई। गांव में एहतियातन और अभियुक्त पक्ष की निगरानी के लिए रात में दो सिपाहियों की ड्यूटी लगाई गई थी। सोमवार की सुबह गंगा सिंह पक्ष के लोग एसएसपी से मिलने उनके दफ्तर पर पहुंच गए।

वह दफ्तर में प्रार्थना पत्र देने के साथ बताया कि दूसरे पक्ष पर क्रास केस दर्ज कराने के लिए एसओ ने उनके पास भेजा है। यह सुनते ही एसएसपी का तेवर तल्ख हो गया। वह प्रार्थना पत्र लेने के बाद उनको भेज दिए। वह हरपुर बुदहट थानेदार को फोन कर निलंबित करने की चेतावनी देते हुए कहां कि गोली चलाने वाले आरोपियों पर क्या कार्रवाई की। एसओ ने सफाई दी कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए दो सिपाहियों की ड्यूटी गांव में लगा रखी है। इसपर एसएसपी ने कहा कि मै तुम्हें सस्पेंड करूं या सिपाहियों को, आरोपी पक्ष के लोग खुलेआम घुम रहें हैं। उन्होंने कहा कि तुम बहुत दूर हो, शहर में बुलाना पड़ेगा। सख्त लहजे में एसएसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gorakhpur SSP asked SO, Whether I suspend You