DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोरखपुर के व्यापारी और भाभी की आगरा एक्सप्रेस-वे पर मार्ग दुर्घटना में मौत

वृंदावन शादी समारोह से अपने निजी वाहन से लौट रहे व्यापारी राजेश छापड़िया के 38 वर्षीय भाई दीपक और 42 वर्षीया पत्नी सबिता की आगरा एक्सप्रेस-वे पर सैफई के पास मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई। हादसे में राजेश और दीपक की पत्नी नेहा भी गंभीर रूप से घायल हो गई। उधर हादसे की जानकारी होने पर गोरखपुर शहर में स्थित आवास पर शुभचिंतकों की भीड़ जुट गई। 
प्रेमचंद पार्क के पास बेतियाहाता निवासी राजेश छापड़िया का शक्ति शामियाना और कैटरिंग का व्यापार है। गोरखपुर के व्यापारी राजेश टिबड़ेवाल की बेटी की शादी में शामिल होने मंगलवार को निजी इनोवा कार से वृंदावन के लिए रवाना हुए। उनके साथ पत्नी पत्नी सबिता, भाई दीपक उर्फ दीपू और उनकी पत्नी नेहा भी साथ गई थी। शादी समारोह में शामिल होने के बाद गुरुवार को घर के लिए निकले थे। गाड़ी दीपक चला रहे थे। वह शाम तकरीबन 4 बजे अभी आगरा एक्सप्रेस-वे पर सैफई के पास पहुंचे थे कि वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे दीपक और उनकी भाभी सबिता की मौके पर ही मौत हो गई। राजेश और नेहा गंभीर रूप से घायल हो गए। शादी समारोह में शामिल होकर पीछे से आ रहे लोगों ने दुर्घटना की खबर गोरखपुर परिजनों को दी। घर पर राजेश और दीपक के बेटा और बेटियां थी। हादसे की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। 
आवास पर जुटी शुभचिंतकों की भीड़
हादसे की खबर मिलने व्यापारी समुदाय में शोक की लहर दौड़ पड़ी। राजेश छापड़िया के आवास पर जुटे व्यापारी अचानक हुए इस हादसे को लेकर हतप्रभ थे। दीपक को एक बेटा और दो बेटी है जबकि सबिता एक बेटा और एक बेटी की मां थी।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gorakhpur merchant and sister-in-law dies in road accident on Agra Express