ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबेटी के घर आए गोरखपुर के व्यक्ति की ट्रेन से कट कर मौत

बेटी के घर आए गोरखपुर के व्यक्ति की ट्रेन से कट कर मौत

देवरिया जिले के गौरीखुर्द में बेटी के घर आए पिता की शनिवार सुबह पूर्वांचल एक्सप्रेस से कट कर मौत हो गई। दौड़ कर पहुंची एक महिला ने बुजुर्ग को बचाने की पूरी कोशिश की, परन्तु ट्रेन करीब होने पर नहीं बचा...

1/ 2
2/ 2
हिंदुस्तान टीम, देवरिया Sat, 17 Aug 2019 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया जिले के गौरीखुर्द में बेटी के घर आए पिता की शनिवार सुबह पूर्वांचल एक्सप्रेस से कट कर मौत हो गई। दौड़ कर पहुंची एक महिला ने बुजुर्ग को बचाने की पूरी कोशिश की, परन्तु ट्रेन करीब होने पर नहीं बचा सकी। 
गोरखपुर के झंगहा थानाक्षेत्र के खुरहुरी निवासी रामवृक्ष प्रसाद के बड़ी बेटी की शादी गौरीबाजार के गौरीखुर्द में हुई है। बेटी जानकी के घर अखंड कीर्तन का आयोजन किया गया। इसी में पिता रामवृक्ष, पत्नी व छोटी बेटी के साथ आए हुए थे। शनिवार सुबह लघुशंका करने के लिए रेलवे ट्रैक के किनारे गए थे। तभी गोरखपुर के तरफ से पूर्वांचल एक्सप्रेस आ पहुंची। आवाज नहीं सुन पाने पर ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
बुजुर्ग को ट्रैक से खीचने पहुंची महिला बाल-बाल बची
रामवृक्ष को कानों से सुनाई नहीं देता था। कीर्तन के शोर के बीच वह रेलवे ट्रैक के किनारे पेशाब करने पहुंचे तो मायके में आई रामपुर गवनरिया की बांसमती की नजर पड़ गई। वह समीप के हैंडपंप पर स्नान कर रही थी। ट्रेन आती देख महिला दौड़ कर पहुंची और बुजुर्ग को ट्रैक से खीचनें की पूरी कोशिश की, परन्तु तेज रफ्तार ट्रेन के करीब आ जाने की वजह से पीछे हट गई। ट्रेन की चपेट में आते ही बुजुर्ग के चीथड़े उड़ गए। पति की मौत पर पत्नी समपाती व दोनों बेटियां जानकी, सावित्री का रो रोकर बुरा हाल था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें