ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरदिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से चेन लूटा

दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से चेन लूटा

गोरखपुर के शाहपुर क्षेत्र के एल्युमिनियम फैक्ट्री के पास गुरुवार की शाम दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाश महिला के गले से चेन लूट कर फरार हो गए। महिला होली त्यौहार का सामान खरीदने दो बच्चों के साथ पैदल ही...

दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से चेन लूटा
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Thu, 05 Mar 2020 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के शाहपुर क्षेत्र के एल्युमिनियम फैक्ट्री के पास गुरुवार की शाम दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाश महिला के गले से चेन लूट कर फरार हो गए। महिला होली त्यौहार का सामान खरीदने दो बच्चों के साथ पैदल ही बाजार जा रही थी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाश का हुलिया जानकर तलाश शुरू कर दी। 

शाहपुर क्षेत्र के कृष्णानगर प्राइवेट कालोनी निवासी सच्चिदानंद गुप्ता की पत्नी आराधना गुप्ता गुरुवार की शात तकरीबन 4 बजे दोनों बच्चों को लेकर पैदल ही बाजार करने जा रहीं थीं। वह अभी एल्युमिनियम फैक्ट्री के पास पहुंचीं थीं कि पीछे से आए बदमाश उनके पास आकर बाइक की रफ्तार धीमी कर दिए। वह कुछ समझ पातीं बाइक के पीछे बैठा युवक झपट्टा मारकर उनके गले से चेन छीन लिया। 

अचानक हुए इस हमले से वह सकते में आ गईं। शोर मचाने पर जब तक आसपास के लोग पहुंचते बदमाश बाइक की रफ्तार तेज कर दूर निकल चुके थे। महिला ने घटना की सूचना 112 नंबर पर पुलिस के साथ परिवारीजनों को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला ने सफेद अपाची सवार दो बदमाशों के वारदात को अंजाम देने की बात कही। पुलिस महिला को साथ लेकर आसपास सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बदमाशों का शिनाख्त कराने में लगी रही। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें