ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरएम्स से गोड़धोईया नाले तक आज से शुरू होगा नाला निर्माण

एम्स से गोड़धोईया नाले तक आज से शुरू होगा नाला निर्माण

कूड़ाघाट में निर्माणाधीन एम्स से निकल कर गुरुंग तिराहा के 300 मीटर आगे तक (गोड़धोईया नाले तक) जाने वाले नाले का निर्माण कार्य शुक्रवार से शुरू हो जाएगा। लेवलिंग का कार्य पूरा कर लिया गया। जीडीए...

एम्स से गोड़धोईया नाले तक आज से शुरू होगा नाला निर्माण
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरThu, 27 Sep 2018 10:29 PM
ऐप पर पढ़ें

कूड़ाघाट में निर्माणाधीन एम्स से निकल कर गुरुंग तिराहा के 300 मीटर आगे तक (गोड़धोईया नाले तक) जाने वाले नाले का निर्माण कार्य शुक्रवार से शुरू हो जाएगा। लेवलिंग का कार्य पूरा कर लिया गया। जीडीए उपाध्यक्ष अमित बंसल ने निर्माण कार्य का गुरुवार को जायजा भी लिया।

जीडीए उपाध्यक्ष ने निर्माण कार्य जल्द से जल्द शुरू कराने का निर्देश दिया। साढ़े आठ करोड़ की लागत से बनने वाले इस नाले की लंबाई 2600 मीटर होगी। एम्स के दोनों तरफ से निकलने वाले नालों का जंक्शन गुरुंग तिराहा के पास बनाया जाएगा। यहां से 300 मीटर आगे तक ले जाकर गोड़धोइया नाले में मिला दिया जाएगा। कसया रोड पर नाले की लंबाई 1200 मीटर होगी जबकि देवरिया रोड पर 1100 मीटर। नाला निर्माण पर आने वाले खर्च को गोरखपुर विकास प्राधिकरण तथा नगर निगम द्वारा आधा-आधा वहन किया जाएगा। इसके पहले जीडीए उपाध्यक्ष ने लोहिया आवासीय योजना के निर्माण कार्य का भी जायजा लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें