ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकाली कमाई से गर्लफ्रेंड को खरीदा डेढ़ करोड़ का फ्लैट

काली कमाई से गर्लफ्रेंड को खरीदा डेढ़ करोड़ का फ्लैट

आरटीओ के अफसरों ने ओवरलोडिंग की काली कमाई का पहाड़ बना लिया है। उन्होंने अपनी सम्पत्ति तो बनाई ही, अपने लोगों को भी इस धंधे से मालामाल कर दिया। कमाई का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि एक अफसर ने...

काली कमाई से गर्लफ्रेंड को खरीदा डेढ़ करोड़ का फ्लैट
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरThu, 30 Jan 2020 02:32 AM
ऐप पर पढ़ें

आरटीओ के अफसरों ने ओवरलोडिंग की काली कमाई का पहाड़ बना लिया है। उन्होंने अपनी सम्पत्ति तो बनाई ही, अपने लोगों को भी इस धंधे से मालामाल कर दिया। कमाई का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि एक अफसर ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए लखनऊ के एक बड़े अपार्टमेंट में डेढ़ करोड़ रुपये का फ्लैट खरीदा है तो एक अफसर ने कुछ महीने पहले ही शहर के एक प्रतिष्ठित बिल्डर से अपने रिश्तेदार के नाम पर करोड़ों की जमीन खरीदी है।

अफसर तो अफसर, इस विभाग के कर्मचारियों की भी ठाठ निराली है। एक कर्मचारी ने शहर के सबसे पॉश इलाके में अपना आलीशान मकान बनवाया है। एसटीएफ ने ओवरलोडिंग के खेल का जबसे खुलासा किया है उसके बाद से इन अफसरों के एक के बाद एक कारनामे सामने आने लगे हैं। गैंग के पास से जो डायरियां मिलीं तथा पूछताछ में अब तक जो जानकारियां सामने आई थीं, उसमें अफसरों से लेकर कर्मचारियों की सम्पत्ति की जानकारी भी थीं।

सूत्रों के मुताबिक इन अफसरों की सम्पत्ति का ब्योरा भी गोपनीय तरीके से जुटाया जा रहा है। इसी ब्योरे में कुछ अहम जानकारियां सामने आई हैं। जैसे-जैसे इनकी काली कमाई और सम्पत्ति सामने आ रही है, और लोगों को भी डर सताने लगा है। ऐसे में अब गला फंसते देख ये अफसर जुगाड़ के दरवाजों पर भी दस्तक देने लगे हैं। कुछ अफसरों के शुभचिंतक भी बचाव के लिए हर जतन में जुट गए हैं। फिलहाल जांच एसआईटी को सौंपे जाने के बाद दफ्तर में भी चर्चा आम है कि अब शायद दागियों का बचना आसान नहीं होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें