ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरतमंचा सटाकर युवती से गैंगरेप, वीडियो किया वायरल

तमंचा सटाकर युवती से गैंगरेप, वीडियो किया वायरल

चौरीचौरा थानाक्षेत्र के एक गांव की एक युवती के साथ गांव के ही दो युवक दो माह पूर्व गन्ने के खेत में तमंचा सटाकर गैंग रेप किया। इसके बाद युवकों ने...

तमंचा सटाकर युवती से गैंगरेप, वीडियो किया वायरल
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरThu, 22 Feb 2024 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

चौरीचौरा, हिन्दुस्तान संवाद।
चौरीचौरा थानाक्षेत्र के एक गांव की एक युवती के साथ गांव के ही दो युवकों ने दो माह पूर्व गन्ने के खेत में तमंचा सटाकर गैंगरेप किया। इसके बाद युवकों ने उसका वीडियो भी वायरल कर दिया। युवती की सूचना पर केस दर्ज करके पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। युवती ने पुलिस को बताया कि घटना की सूचना देने पर उसके भाई की हत्या की धमकी आरोपियों ने दी थी।

युवती ने पुलिस को बताया कि 18 दिसंबर, 23 की शाम को पशुओं का चारा लाने के लिए खेत ग‌ई थी। उसी गांव के अनिल ऊर्फ दरोगा व उपेन्द्र निषाद उसके साथ छेड़खानी करने लगे। इसके बाद उसके सिर पर तमंचा सटाकर अनिल ने उसका मुंह दबा दिया। उसे गन्ने के खेत में ले जाकर दोनों ने दुष्कर्म किया। दोनों के सामने वह रोती गिड़गिड़ाती रही।

इसी दौरान उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाया। धमकी देते हुए कहा कि यदि इसकी जानकारी की किसी को दी या परिजनों के सामने मुंह खोला तो तुम्हारे भाई की हत्या कर दी जाएगी। दोनों युवक दुष्कर्म के बाद अचेतवस्था में उसे छोड़कर भाग गए। उसका आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। केस दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें