ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरनदी में डूब रही सहेली को बचाते समय छात्रा की मौत

नदी में डूब रही सहेली को बचाते समय छात्रा की मौत

देवरिया में नदी में डूब रही सहेली को बचाने के प्रयास में एक छात्रा की मौत हो गई। हादसा गुरुवार की शाम करीब चार बजे पिण्डी गांव के समीप घाघरा नदी में हुआ। छात्रा की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम...

नदी में डूब रही सहेली को बचाते समय छात्रा की मौत
हिन्दुस्तान टीम ,देवरियाFri, 16 Mar 2018 12:42 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया में नदी में डूब रही सहेली को बचाने के प्रयास में एक छात्रा की मौत हो गई। हादसा गुरुवार की शाम करीब चार बजे पिण्डी गांव के समीप घाघरा नदी में हुआ। छात्रा की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए उसका अंतिम संस्कार कर दिया।  

लार थाना क्षेत्र के पिण्डी निवासी परमेश पाल की 15 वर्षीय पुत्री पूजा गुरुवार की शाम करीब 4 बजे सहेलियों के साथ गांव के समीप घाघरा नदी में स्नान करने गई थी। इसी दौरान उसकी सहेली प्रियंका डूबने लगी। उसको डूबते देख पूजा उसका हाथ खींचने लगी। हाथ खींचने से प्रियंका तो बच गयी परंतु पूजा गहरे पानी मे चली गयी।  उसको डूबता देख अन्य सभी सहेलियां शोर मचाने लगी।

शोर सुन कर जब तक ग्रामीण पहुंचे बहुत देर हो चुकी थी। काफी प्रयास के बाद ग्रामीणों ने पूजा का शव ढूढ़ा। छात्रा की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। पूजा पिण्डी के एसएस मेमोरियल चिल्ड्रेन स्कूल के पाचवीं कि छात्रा थी। उसकी मौत की खबर मिलते ही मां सीरजावती, बहन ललित, ममता, भाई राजन, पिता परमेश का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने देर रात  पूजा  का घाघरा नदी तट पर अंतिम संस्कार कर दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें