ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरआम बजट 2018: विपक्ष ने जनता पर नकारात्मक असर डालने वाला चुनावी बजट बताया

आम बजट 2018: विपक्ष ने जनता पर नकारात्मक असर डालने वाला चुनावी बजट बताया

केंद्र  सरकार द्वारा गुरुवार को पेश किए गए बजट को गैर भाजपा दलों ने चुनावी बजट करार दिया है। साथ ही कहा है कि बजट में नौजवान, किसान, व्यापारी-कर्मचारी सब ठगे से महसूस कर रहे हैं। सरकार ने मध्यम...

आम बजट 2018: विपक्ष ने जनता पर नकारात्मक असर डालने वाला चुनावी बजट बताया
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुर Fri, 02 Feb 2018 09:20 AM
ऐप पर पढ़ें

केंद्र  सरकार द्वारा गुरुवार को पेश किए गए बजट को गैर भाजपा दलों ने चुनावी बजट करार दिया है। साथ ही कहा है कि बजट में नौजवान, किसान, व्यापारी-कर्मचारी सब ठगे से महसूस कर रहे हैं। सरकार ने मध्यम वर्ग को कहीं से भी राहत नहीं दी है। बजट से महंगाई और बढ़ेगी। कारोबार पर इसका नकारात्मक असर पड़ेगा। किचन और महंगा हो जाएगा।

केंद्र सरकार द्वारा जारी किए गए बजट से गरीब, किसान, मजदूर और नौजवान को सबको निराशा हाथ लगी है। कारोबारियों, महिलाओं और नौकरीपेशा को झटका लगा है। यह बजट जनता की परेशानियों की अनदेखी करने वाला है। आखिरी बजट में भी भाजपा ने दिखा दिया कि वह अमीरों की ही हितैषी है।
प्रह्लाद यादव, जिलाध्यक्ष, सपा

केंद्र  सरकार द्वारा पेश बजट पूरी तरह लोक लुभावन एवं चुनावी  है। टैक्स स्लैब में कोई बदलाव नहीं करके मध्यम वर्ग के हित की पूरी तरह अनदेखी की गई है। शिक्षा, महिला सुरक्षा पर ध्यान नहीं दिया गया। पेट्रोल, डीजल पर दो रुपये कम करके जनता को गुमराह किया है।
अरुण अग्रहरि, अध्यक्ष, महानगर कांग्रेस

बजट सर्व समाज के हित में नहीं है। गरीबों, किसानों के लिए जो घोषणाएं हुई हैं वह छलावा हैं। बजट की घोषणाएं ऐसी हैं जिनमें से एक का भी लाभ गरीब और किसान को नहीं मिलने वाला है। काल धन, मेके इन इंडिया की तरह बजट में की गई घोषणाएं भी मात्र घोषणाएं हैं। 
घनश्याम राही, जिलाध्यक्ष, बसपा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें