ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरखुशखबरी:आवासीय योजना के लीज प्लान के लिए जीडीए ने शुरू किया सर्वे

खुशखबरी:आवासीय योजना के लीज प्लान के लिए जीडीए ने शुरू किया सर्वे

राप्ती नगर विस्तार आवासीय योजना का नये सिरे से लीज प्लान बनाने का कार्य मंगलवार को जीडीए ने शुरू कर दिया है। मुख्य अभियंता के नेतृत्व में पहुंची टीम ने देर शाम तक सर्वे किया। लीज प्लान बनाने का काम...

खुशखबरी:आवासीय योजना के लीज प्लान के लिए जीडीए ने शुरू किया सर्वे
कार्यालय संवाददाता ,गोरखपुर Wed, 24 Jan 2018 01:53 PM
ऐप पर पढ़ें

राप्ती नगर विस्तार आवासीय योजना का नये सिरे से लीज प्लान बनाने का कार्य मंगलवार को जीडीए ने शुरू कर दिया है। मुख्य अभियंता के नेतृत्व में पहुंची टीम ने देर शाम तक सर्वे किया। लीज प्लान बनाने का काम दो से तीन दिन में पूरा हो जाएगा। इसी क्रम में टूटे नाली की मरम्मत का कार्य भी शुरू कर दिया गया।

सोमवार को रजिस्ट्री करा चुके राप्तीनगर आवासीय योजना के आवंटी जीडीए पहुंचे तो लीज प्लान नहीं होने से रजिस्ट्री नहीं हो सकी थी। जिसके बाद जीडीए उपाध्यक्ष वैभव श्रीवास्तव ने मुख्य अभियंता को लीज प्लान तैयार करने का जिम्मा सौंपा था। मंगलवार को मुख्य अभियंता संजय सिंह, सहायक अभियंता अवनिन्द्र सिंह अपने सहयोगियों और पुलिस बल के साथ राप्ती नगर विस्तार योजना की साइट पर पहुंचे।

सभी ने मिलकर सर्वे किया। बता दें कि राप्तीनगर विस्तार के 392 लोगों ने रजिस्ट्री करा ली है। पिछले तीन दिनों में 100 आवंटियों जीडीए ने कब्जा दे दिया है। इसके साथ ही 213 आवंटी ऐसे हैं जिन्होंने पूरी रकम जीडीए में जमा कर दी है। जीडीए के सचिव राम सिंह गौतम ने बताया कि मंगलवार से लीज प्लान बनाने को सर्वे का कार्य शुरू कर दिया गया है। टूटी नाली का मरम्मत किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें