ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरघूस लेने वाली जीडीए की महिला क्लर्क को भेजा जेल

घूस लेने वाली जीडीए की महिला क्लर्क को भेजा जेल

नक्शा पास कराने के नाम पर बीस हजार रुपये घूस लेने वाली जीडीए की महिला क्लर्क दीपा प्रियदर्शिनी को अदालत ने न्यायिक अभिरक्षा में लेते हुए शुक्रवार को जेल भेज दिया। उन्हें गुरुवार को एंटी करप्शन की टीम...

घूस लेने वाली जीडीए की महिला क्लर्क को भेजा जेल
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 07 Sep 2019 02:31 AM
ऐप पर पढ़ें

नक्शा पास कराने के नाम पर बीस हजार रुपये घूस लेने वाली जीडीए की महिला क्लर्क दीपा प्रियदर्शिनी को अदालत ने न्यायिक अभिरक्षा में लेते हुए शुक्रवार को जेल भेज दिया। उन्हें गुरुवार को एंटी करप्शन की टीम ने जीडीए कार्यालय में घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था।

गिरफ्तार महिला क्लर्क को शुक्रवार को पुलिस ने अदालत के समक्ष न्यायिक रिमांड के लिए पेश किया। विशेष न्यायाधीश भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम नरेन्द्र कुमार सिंह ने अभियुक्त को न्यायिक अभिरक्षा में लेकर 19 सितंबर तक के लिए जेल भेज दिया। शहर के तिवारीपुर निवासी शैलेन्द्र श्रीवास्तव को हरसेवकपुर में मकान बनवाना था। नक्शा पास कराने के लिए उन्होंने 11 महीने पहले ऑनलाइन आवेदन दिया था। नक्शा पास कराने के लिए जीडीए की महिला क्लर्क दीपा बीस हजार रुपये घूस मांग रही थीं। शैलेन्द्र की शिकायत पर एंटी करप्शन की टीम ने गुरुवार को उन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया था। उनके खिलाफ खोराबार थाने में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 7 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। खोराबार पुलिस ने उन्हें अदालत में पेश किया था, जहां से अदालत उन्हें जेल भेजने का आदेश दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें