DA Image
24 अक्तूबर, 2020|1:20|IST

अगली स्टोरी

सपा पार्षद सौरभ विश्‍वकर्मा सहित पांच पर गैंगस्‍टर, तमंचा और कारतूस के साथ हुए थे गिरफ्तार 

गोरखपुर के राजघाट के मिर्जापुर वार्ड के सपा पार्षद सौरभ विश्वकर्मा और भाई चंदन विश्वकर्मा सहित पांच के खिलाफ राजघाट पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। नौ सितंबर को पुलिस ने तमंचा और कारतूस के साथ दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट में जेल भेजा था। 

आरोपित बनाए गए उनके तीन सहयोगियों की अभी सरगर्मी से तलाश चल रही है। पुलिस के अनुसार सौरभ का छोटा भाई गिरोह का सरगना है। भौतिक लाभ के लिए यह गिरोह अपराध करता है।

थानाध्यक्ष राजघाट अरुण पंवार ने मंगलवार की रात तहरीर दी। इसमें उन्होंने लिखा है कि मिर्जापुर के रहने वाले सौरभ और चंदन विश्वकर्मा सगे भाई के साथ ही राजघाट थाने के हिस्ट्रीशीटर हैं। वर्ष 2005 से दोनों आपराधिक गतिविधियों में सक्रिय हैं। उनके खिलाफ हत्या, हत्या की कोशिश, छिनैती, मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा डालने, अवैध शस्त्र रखने जैसे गंभीर अपराध में केस दर्ज किए है। गैंग का नेतृत्व चंदन विश्वकर्मा करता है। 

मिर्जापुर के रहने वाले कमलेश कश्यप, कुलदीप कश्यप और रामबाबू गुप्ता गैंग में सक्रिय सदस्य के रूप में भूमिका निभाते हैं। उनके साथ मिलकर दोनों भाई आर्थिक और भौतिक लाभ के लिए अपराध करते हैं। किसानों के अंदर भय पैदाकर जबरन उनकी जमीन लेना भी इस गिरोह का पेशा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gangster imposed on Samajwadi Party Parshad Saurabh Vishwakarma and four others in Gorakhpur