ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरपुलिस पर हमला करने वाला बस्ती का गैंगस्टर गिरफ्तार

पुलिस पर हमला करने वाला बस्ती का गैंगस्टर गिरफ्तार

संतकबीरनगर के बखिरा में यूपी-100 टीम पर हमला करने वाले गैंगस्टर को वाल्टरगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। धरपकड़ का शुक्रवार को पुलिस कार्यालय में खुलासा करते हुए एएसपी नरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया...

पुलिस पर हमला करने वाला बस्ती का गैंगस्टर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम ,बस्ती Fri, 05 Jan 2018 07:39 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के बखिरा में यूपी-100 टीम पर हमला करने वाले गैंगस्टर को वाल्टरगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। धरपकड़ का शुक्रवार को पुलिस कार्यालय में खुलासा करते हुए एएसपी नरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब छह बजे पुरैना से जमदाशाही मार्ग से गिरफ्तार रहमान बंजारा के कब्जे से 12 बोर का देसी तमंचा व तीन कारतूस बरामद किया गया है। 
एएसपी ने बताया कि वाल्टरगंज के जमदाशाही का रहने वाला रहमान बंजारा इसी थाने का गैंगस्टर भी है। अक्टूबर 2017 में अपने साथियों के साथ बखिरा थानाक्षेत्र से पिकअप पर बकरी चोरी कर रहमान भाग रहा था। सूचना पर डायल 100 टीम ने पीछा किया तो रहमान व उसके साथियों ने पुलिस की गाड़ी को  क्षतिग्रस्त कर दिया था। नन्दौर चौराहेे पर भी पुलिस ने घेराबन्दी की तो यहां तैनात पुलिस कर्मी को लोहे के राड से हमला कर घायल कर दिया था। इतना ही नहीं दुधारा के पास भी पुलिस ने उसे दबोचने का प्रयास किया था, लेकिन पथराव कर बदमाश भाग निकले थे। मामले में बखिरा व दुधारा में मुकदमा दर्ज हुआ था। शातिर रहमान बंजारा के खिलाफ खेसरहा जनपद सिद्धार्थनगर में भी केस दर्ज है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें