ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबागीचे में बुलाकर कर दोस्तों ने उतार दिया मौत के घाट

बागीचे में बुलाकर कर दोस्तों ने उतार दिया मौत के घाट

देवरिया में दोस्तों ने ही एक दोस्त की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना गौरीबाजार थाना क्षेत्र के बैतालपुर की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुटी...

बागीचे में बुलाकर कर दोस्तों ने उतार दिया मौत के घाट
हिन्दुस्तान टीम ,देवरियाFri, 25 May 2018 01:11 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया में दोस्तों ने ही एक दोस्त की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना गौरीबाजार थाना क्षेत्र के बैतालपुर की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। 

बैतालपुर कस्बा निवासी जितेन्द्र ठठेर (20) पुत्र रामा प्रसाद बर्तन का व्यवसाय करता था। गुरुवार की देर शाम कुछ दोस्तों ने जितेन्द्र को बहाने से बुलाया और बाइक से लेकर दो किमी दूर सझवां गांव के बगीचे में लेकर चले गए। बगीचे से आती चीख सुनकर बगल से कुछ लोग दौड़े तो एक बाइक सवार ने दोस्तों का आपसी मामला बताया और भाग निकला। आसपास के लोग पहुंचे तो बगीचे में जितेन्द्र बेहोशी की हालत में पड़ा था। 

सूचना पर पहुंची पुलिस जितेन्द्र को जिला अस्पताल लेकर जा रही थी कि रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। मृतक के बड़े भाई बजरंगी ने बगल के गांव सझवां निवासी असमंजस तिवारी गुल्लू व अन्य पर हत्या का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष परमाशंकर यादव ने कहाकि पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। गुल्लू की गिरफ्तारी के बाद ही बर्तन व्यवसायी की हत्या की वजह का पता चल पाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें