DA Image
25 नवंबर, 2020|10:46|IST

अगली स्टोरी

दोस्त ने ही की थी सोफा कारीगर की हत्या, कबूल किया जुर्म

गोरखपुर के गोरखनाथ क्षेत्र के लच्छीपुर में दोस्त ने ही चोरी का इल्जाम लगाने और गाली देने के इंतकाम में सोफा कारीगर वाजिद अली की हत्या की थी। गोरखनाथ पुलिस ने शनिवार की रात हत्यारोपित आकाश केवट को नकहा ओवरब्रिज के पास गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया। पुलिस ने रविवार को उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। 

एसपी सिटी डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि 21 अक्टूबर की रात तकरीबन 8 बजे लच्छीपुर स्थित आवास में 40 वर्षीय वाजिद अली का शव खून से लथपथ मिला था। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर कमरे में खून लगा छोटा सिलेंडर बरामद किया था। प्रथमदृष्टया प्रॉपटी विवाद में हत्या की बात सामने आई थी। बाद में तफ्तीश में और सर्विलांस की मदद से सामने आया कि घटना के दिन लच्छीपुर निवासी आकाश केवट उसके साथ था। वह अक्सर एक साथ शराब पीते थे। घटना वाले दिन भी वह वाजिद के साथ शराब पिया था। पुलिस ने नकहा ओवरब्रिज के पास से शनिवार की रात में उसे गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस की पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल लिया। उसने बताया कि वाजिद ने कुछ दिन पहले उस पर चोरी का आरोप लगा गाली दी थी। वह उसी का बदला लेना चाहता था। घटना के दिन आकाश उसके घर गया। दोनों ने शराब पी। उसके बाद वहां पड़े छोटे सिलिंडर से उसके सिर में प्रहार कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपित आकाश मिठाई की दुकान पर कुछ दिन तक काम किया था। वह दैनिक मजदूर है। अक्सर वह वाजिद के साथ ही रहता था।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:friend murder Sofa maker accepted crime ikn Gorakhpur