ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरघरों में उतरा हाई वोल्टेज करंट, चार महिलाएं झुलसीं

घरों में उतरा हाई वोल्टेज करंट, चार महिलाएं झुलसीं

रुद्रपुर के अमौनी गांव के गुप्ता टोला में सोमवार को हाई वोल्टेज करंट घरों में उतर गया। जिसमें चार महिलाएं झुलसकर जख्मी हो गई। घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। जिसमें से पुलिस ने...

घरों में उतरा हाई वोल्टेज करंट, चार महिलाएं झुलसीं
हिन्दुस्तान टीम ,देवरियाMon, 07 May 2018 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रपुर के अमौनी गांव के गुप्ता टोला में सोमवार को हाई वोल्टेज करंट घरों में उतर गया। जिसमें चार महिलाएं झुलसकर जख्मी हो गई। घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। जिसमें से पुलिस ने पांच युवकों को शांतिभंग के तहत गिरफ्तार कर लिया।

सुबह करीब साढ़े दस बजे हाई वोल्टेज करंट आने से   लोगों के घरों में लगे उपकरण जल गए। सन्तोष गुप्ता ने बताया कि उनकी पत्नी मीरा गुप्ता बच्चे के लिए पानी लेने हैंडपंप पर गई। जैसे ही उसने हैंडपंप चलाया, बिजली के झटके से दूर जाकर गिर गई। हाई वोल्टेज करंट से मीरा गुप्ता के साथ ही सुजन्ती देवी पत्नी बलिराम पटेल, पूजा पुत्री मोहन राजभर व प्रभु निषाद की पत्नी झुलसकर जख्मी हो गईं। 

आनन-फानन में परिवारीजन मीरा व सुजन्ती को रुद्रपुर सीएचसी लाए, जबकि पूजा और प्रभु निषाद की पत्नी को एक प्राइवेट चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्युत सब स्टेशन के पास पहुंचकर रुद्रपुर-गौरीबाजार मार्ग पर सड़क जाम कर दिया। सूचना मिलते ही कोतवाल सीपी जैसल ने मौके पर पहुंच जाम को हटवाया। साथ ही पांच युवकों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें