ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरफोरलेन बाईपास पर व्यापारी के मुनीम से 22 हजार रुपये लूटे

फोरलेन बाईपास पर व्यापारी के मुनीम से 22 हजार रुपये लूटे

फोरलेन पर जंगल चौरी के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने एक व्यापारी के मुनीम से 22 हजार रुपये और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। कुछ दूर तक मुनीम ने बदमाशों का पीछा किया लेकिन वह बाघागाड़ा की ओर फरार हो गए।...

फोरलेन बाईपास पर व्यापारी के मुनीम से 22 हजार रुपये लूटे
वरिष्‍ठ संंवाददाता ,गोरखपुर Fri, 17 Nov 2017 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

फोरलेन पर जंगल चौरी के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने एक व्यापारी के मुनीम से 22 हजार रुपये और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। कुछ दूर तक मुनीम ने बदमाशों का पीछा किया लेकिन वह बाघागाड़ा की ओर फरार हो गए। राहगीर की मदद से मुनीम ने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मुनीम के बताए हुलिया के अनुसार बदमाशों की तलाश में लगी है।


बस्ती के मुंडेरवा स्थित श्री अरुण बेकर्स पर बैदापुर निवासी राहुल पांडेय मुनीम के तौर पर काम करते हैं। फर्म के मालिक शिवशंकर गुप्ता के कहने पर वह पिकअप से देवरिया बरहज के अवधेश जायसवाल के यहां पर सामान की डिलेवरी देने आए थे। देवरिया में सामान की डिलेवरी का 22 हजार रुपये एक झोले में रखकर वह बस्ती लौट रहे थे। राहुल के मुताबिक जंगल चौड़ी के पास वह पिकअप रोककर पेशाब करने लगे। इसी दौरान बाइक से दो युवक आए और एक युवक ने पीछे से पकड़ लिया तो दूसरे ने पिकअप में रखा 22 हजार रुपया लेकर फरार हो गए। फरार होने के बाद पिकअप से पीछा भी किया लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आ सके। खोराबार पुलिस का कहना है कि बताए हुलिया के हिसाब से बदमाशों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें