ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबच्चों के विवाद में बड़ों के बीच मारपीट, चार घायल

बच्चों के विवाद में बड़ों के बीच मारपीट, चार घायल

गोरखपुर के सहजनवां के मइला गांव में मंगलवार की शाम को बच्चों के बीच गेंद खेलने को लेकर हुए विवाद में बड़ों के बीच मारपीट हो गई। एक पक्ष ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए चार लोगों बुरी तरह से पीट...

बच्चों के विवाद में बड़ों के बीच मारपीट, चार घायल
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरTue, 21 May 2019 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के सहजनवां के मइला गांव में मंगलवार की शाम को बच्चों के बीच गेंद खेलने को लेकर हुए विवाद में बड़ों के बीच मारपीट हो गई। एक पक्ष ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए चार लोगों बुरी तरह से पीट दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

आदित्य अपनी नानी के यहां रहकर पढ़ता है वह गेंद खेल रहा था। वह गेंद उठाया तो दूसरे पक्ष ने उस पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। पीटने की धमकी दी जिसके बाद आदित्य ने अपने मामा को इसकी जानकारी दी जिसके बाद मामा संदीप कुमार उलाहना लेकर गए जिसके के बाद मनबढ़ों ने उनकी पिटाई कर दी। संदीप को पिटता देख उसके घरवाले बचाव के लिए पहुंचे तो मनबढ़ों ने उन्हें भी बुरी तरह से पीट दिया।

जिसमें संदीप के अलावा सोनी, अमूल तथा भांजा आदित्य घायल हो गया। सभी को सहजनवा थाने ले आया गया वहां से सहजनवां पीएचसी पर ले जाया गया है। संदीप ने इस मामले में गांव के दूसरे पक्ष के खिलाफ तहरीर दे दी है। पुलिस जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें