ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरशार्ट सर्किट से निकली चिंगारी, दुकान और चार झोपड़ी राख

शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी, दुकान और चार झोपड़ी राख

संतकबीरनगर के धनघटा थाना क्षेत्र के कुड़वा स्थित घुट्टवा टोले में बुधवार को शार्ट सर्किट से आग लग गई। घटना में एक दुकान समेत चार रिहायसी झोपड़ियां जल गईं। ग्रामीणों ने पम्पसेट आग बुझाई।  ...

शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी, दुकान और चार झोपड़ी राख
हिंदुस्तान टीम, संतकबीरनगरWed, 21 Mar 2018 05:39 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के धनघटा थाना क्षेत्र के कुड़वा स्थित घुट्टवा टोले में बुधवार को शार्ट सर्किट से आग लग गई। घटना में एक दुकान समेत चार रिहायसी झोपड़ियां जल गईं। ग्रामीणों ने पम्पसेट आग बुझाई।     

कुड़वा निवासी मुहम्मद रईस की टंकी में दुकान थी। दुकान के ऊपर से ग्यारह हजार वोल्ट का विद्युत तार गुजरता है। बुधवार को दोपहर हुई शार्ट सर्किट से चिंगारी से टंकी की दुकान में आग लग गई। आग लगने के बाद ग्रामीण बचाव में दौड़े। पम्पसेट लगाकर आग बुझाने का प्रयास शुरू कर किया। तब तक आग भड़क गई। रईस के रिहायसी मकान को भी चपेट में ले लिया।

तेजी के साथ दूसरे रिहायसी झोपड़ियों में भी आग फैल गई। जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक मुहम्मद सईद, मुहम्मद जहीर तथा मुहम्मद सईद की रिहायसी झोपड़ी जलकर राख हो गई। इस घटना मे मुहम्मद रईस की पांच बकरियां तथा डेढ़ दर्जन मुर्गियां जल कर झुलस गई।

एक मोपेड भी जल गई। आग से राख हुए घरों मे रखे हजारों रुपये के सामान जल गए। इस बार भी सूचना के बाद विलम्ब से पहुंचे अग्निशमन दस्ते को कुछ करने के लिए नहीं बचा। सब खाक हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें