ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसिद्धार्थनगर में आंधी-पानी और आकाशीय बिजली से चार की मौत, तीन घायल

सिद्धार्थनगर में आंधी-पानी और आकाशीय बिजली से चार की मौत, तीन घायल

सिद्धार्थनगर में बुधवार दोपहर आई तेज आंधी व आकाशीय बिजली की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। साथ ही तीन लोग घायल हो गए। घटना सदर, शोहरतगढ़, ढेबरुआ व त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र में हुई। सूचना पाकर...

सिद्धार्थनगर में आंधी-पानी और आकाशीय बिजली से चार की मौत, तीन घायल
हिन्दुस्तान टीम,सिद्धार्थनगरWed, 12 Jun 2019 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धार्थनगर में बुधवार दोपहर आई तेज आंधी व आकाशीय बिजली की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। साथ ही तीन लोग घायल हो गए। घटना सदर, शोहरतगढ़, ढेबरुआ व त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र में हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बुधवार को आई तेज आंधी व पानी से बचने के लिए सदर थाना क्षेत्र के अशोक मार्ग पर निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज भवन के काम में लगे तीन मजदूर रहीम (30) पुत्र उस्मान गनी, शमीम (50) पुत्र रज्जाक निवासी हाजी झब्बू टोला थाना अहमदाबाद जिला कटिहार बिहार व खुशबुल (30) पुत्र अब्दुल सलाम निवासी बबल्ला थाना अहमदाबाद जिला कटिहार बिहार एक पॉलीथीन ओढ़ कर एक साथ बैठ गए। इसी दौरान टिनशेड उड़कर तीनों पर जा गिरा। इससे रहीम के सिर का ऊपरी हिस्सा फट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि शमीम व खुशबुल गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं ढेबरुआ थाना क्षेत्र के ढेबरुआ गांव निवासी ओम प्रकाश गौतम का पुत्र विशाल गौतम(22) अपने फुफेरे भाई रविराज (12) पुत्र गोवर्धन निवासी धनौरी थाना डुमरियागंज को साइकिल पर बिठाकर ढेबरुआ चौराहे पर दवा लेने जा रहा था। इस दौरान तेज आंधी आ गई। दोनों आंधी से बचाव का कुछ सोच पाते इससे पहले एक मोटा शीशम का पेड़ उन पर गिर गया। शोर सुन कर पास में ही मौजूद धर्मेंद्र मौर्य, डॉ. तबरेज आलम खान आदि ने पेड़ के नीचे से उन्हें बाहर निकाला। घायलों को पीएचसी बढ़नी ले जा रहे थे कि रास्ते में विशाल की मौत हो गई। रविराज की गंभीर हालत देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

वहीं शोहरतगढ़ क्षेत्र के चौहट्टा गांव निवासी बृजभान यादव (28) बुधवार को घर से कुछ दूरी पर शौच के लिए जा रहा था। इसी दौरान आई आंधी पानी में वह रास्ते में ही था कि उस पर आकाशीय बिजली गिर गई। इससे उसकी मौत हो गई। वहीं त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के पेड़ार गांव में छुट्टा पशुओं से धान की नर्सरी बचाने बाग में बैठी वृद्धा बुधना(65) की आम का पेड़ गिरने से उसके नीचे दबकर मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें