ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरदो और कल्याण मण्डपम का जल्द होगा शिलान्यास

दो और कल्याण मण्डपम का जल्द होगा शिलान्यास

गोरखपुर, मुख्य संवाददाता। जिलाधिकारी कृष्णा कुरुणेश ने नगर आयुक्त गौरव सिंह सोगरवाल के साथ...

दो और कल्याण मण्डपम का जल्द होगा शिलान्यास
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरTue, 27 Feb 2024 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर, मुख्य संवाददाता। जिलाधिकारी कृष्णा कुरुणेश ने नगर आयुक्त गौरव सिंह सोगरवाल के साथ सोमवार को निरीक्षण कर वार्ड संख्या 22 जंगल तुलसीराम पश्चिमी एवं वार्ड संख्या 05 बाबा गंभीरनाथ नगर में कल्याण मंडपम के निर्माण को सहमति प्रदान कर दी। जल्द ही डीपीआर तैयार कर शिलान्यास कराने की योजना बनाई जाएगी।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से मांगलिक कार्यक्रमों के लिए महानगर में छह कल्याण मण्डपम बनाए जाने की घोषणा की गई है। इनमें सुरजकुण्ड धाम नगर के निरंकारी भवन में 01.92 करोड़ से नगर निगम स्वयं एवं खोराबार विद्युत सब स्टेशन के पास 04.25 करोड़ रुपये की लागत से कंस्ट्रक्शन एंड डिजाइन सर्विसेज (सीएनडीएस) की ओर से कल्याण मण्डपम का निर्माण कराया जा रहा है।

17 फरवरी को जिलाधिकारी ने कल्याण मण्डपम के लिए महाराणा प्रताप नगर 42 में नथमलपुर, चरगावा 08 के करीमनगर उर्फ पोखरभिंडा, बाबा गंभीरनाथ नगर 05 में मानबेला, इसी वार्ड के सलेमपुर उर्फ मुगलपुर और उर्वरक नगर 54 के जंगल नकहा नम्बर 02 में नगर निगम की जमीन का निरीक्षण किया था। उधर, नगर आयुक्त ने कल्याण मंडपम के लिए सहारा स्टेट गेट के सामने भी जमीन चिन्हित कर उसकी फेंसिंग कराई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें