ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबदल गए बोर्ड परीक्षा के सचल दलों के सभी सहायक 

बदल गए बोर्ड परीक्षा के सचल दलों के सभी सहायक 

संतकबीरनगर के जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही ने बोर्ड परीक्षा में लगे चारों सचल दल के प्रभारियों को छोड़कर पूरे स्टाफ को बदल दिया है। उनके निर्देश पर नए कर्मचारियों की ड्यूटी लगा दी गई है...

बदल गए बोर्ड परीक्षा के सचल दलों के सभी सहायक 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,संतकबीरनगर Thu, 08 Feb 2018 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही ने बोर्ड परीक्षा में लगे चारों सचल दल के प्रभारियों को छोड़कर पूरे स्टाफ को बदल दिया है। उनके निर्देश पर नए कर्मचारियों की ड्यूटी लगा दी गई है । 

डीआईओएस शिव कुमार ओझा के सचल दल में अब मौलाना आजाद इंटर कॉलेज के सहायक अध्यापक मोहम्मद उमर सिद्दीकी, एचआर इंटर कालेज के उदयभान सिंह, राजकीय कन्या इंटर कालेज की सोनिया व माला को शामिल किया गया है। वहीं बीएसए माया सिंह के सचल दल में पूर्व माध्यमिक विद्यालय मैलानी के सहायक अध्यापक राजेश कुमार पांडेय, पूर्व माध्यमिक विद्यालय पड़रिया के सेराज अहमद, कटिबंध की प्रेमलता व प्राथमिक विद्यालय मटिहना की नेहा राय को लगाया गया है।

लेखाधिकारी अतुल कुमार पांडेय के बैच में लेखाकार उदयशंकर पांडेय, सहसमन्वयक बीआरसी खलीलाबाद मनोज पांडेय, सहायक अध्यापक पूर्व माध्यमिक विद्यालय तामा सुषमा यादव व बगहिया की प्रधानाध्यापिका वंदना देव को लगाया गया है। नीलम राय के सचल दल के साथ बघौली के सहसन्वयक विनोद कुमार, मेंहदावल के सहसमन्वयक सुशील त्रिपाठी, सहायक अध्यापक पूर्व माध्यमिक विद्यालय बगहिया की ऊषा देवी व घटरम्हा की वंदना सिंह की ड्यूटी लगाई गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें