ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरगोरखपुर में पांच युवकों में कोरोना संक्रमण की तस्दीक, संख्‍या बढ़कर 79 हुई 

गोरखपुर में पांच युवकों में कोरोना संक्रमण की तस्दीक, संख्‍या बढ़कर 79 हुई 

गोरखपुर में कोरोना संक्रमण का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। शनिवार को पांच युवकों में कोरोना संक्रमण की तस्दीक हुई। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 79 हो गई है। यह भी पढ़ें: चार...

गोरखपुर में पांच युवकों में कोरोना संक्रमण की तस्दीक, संख्‍या बढ़कर 79 हुई 
वरिष्‍ठ संवाददाता,गोरखपुर Sat, 30 May 2020 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर में कोरोना संक्रमण का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। शनिवार को पांच युवकों में कोरोना संक्रमण की तस्दीक हुई। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 79 हो गई है।

यह भी पढ़ें: चार बच्‍चों को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गई महिला

सीएमओ डॉ. श्रीकांत तिवारी ने बताया कि तीन युवक बांसगांव क्षेत्र के हैं जबकि पिपराइच और उरुवा इलाके के रहने वाले दो युवकों में भी कोरोना की तस्दीक हुई। उरुवा क्षेत्र के परसा खुर्द निवासी 25 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। पिपराइच इलाके के भरपुरवा निवासी युवक के भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उसकी तबीयत खराब होने पर टीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बांसगांव के वार्ड छह, फुरहारी बुजुर्ग और सहोदर के रहने वाले एक-एक युवक भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: 'नो मेंस लैंड' पर दिया बच्‍चे को जन्‍म, नाम रखा ‘बार्डर’

59 नमूनों की आई रिपोर्ट 
सीएमओ ने बताया कि शनिवार को 59 नमूनों की जांच हुई। इसमें 54 नमूने निगेटिव मिले हैं। इस समय जिले के 55 संक्रमित अस्पताल में भर्ती हैं। जिसमें रेलवे अस्पताल में 29 और बीआरडी मेडिकल कालेज में 26 मरीज भर्ती हैं। अब तक पांच मरीजों की मौत हुई है जबकि इलाज के बाद 19 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें