DA Image
30 नवंबर, 2020|8:19|IST

अगली स्टोरी

महिला गैंगस्टर के घर जन्मदिन की पार्टी में फायरिंग, दो घायल

महिला गैंगस्टर के घर जन्मदिन की पार्टी में फायरिंग, दो घायल

महिला गैंगेस्टर गीता तिवारी की नतिनी की जन्मदिन पार्टी में डांस को लेकर हुए विवाद में बाद गोली चल गई। गोली-बारी में दो युवक घायल हो गए। एक युवक की हालत गंभीर होने पर उसे केजीएमयू लखनऊ ले जाया गया जबकि दूसरे का मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। पुलिस महिला गैंगेस्टर सहित आधा दर्जन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उधर, घायल युवक के पिता ने चार नामजद सहित आधा दर्जन के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

तिवारीपुर थाना क्षेत्र के सूर्य विहार कॉलोनी निवासी महिला गैंगस्टर गीता तिवारी के घर शुक्रवार की रात जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। गीता के नातिन का बर्थ डे था। इस पार्टी में कई लोग शामिल थे। आधी रात को पार्टी में डांस के दौरान विवाद के बाद एक युवक ने गोली चला दी। नीतीश सिंह और आमिर नामक दो युवक को गोली लगी है। उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। नितीश की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे केजीएमयू लखनऊ रेफर कर दिया है। घटना के दो घंटे बाद रात करीब एक बजे घरवालों ने गोली की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गीता तिवारी सहित अन्य को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि पिछले दिनों ही गीता जमानत पर रिहा हुई है। रिहा होने के बाद उसने शुक्रवार को अपनी नातिन की जन्मदिन के बहाने घर पर ही पार्टी का आयोजन किया गया था। पार्टी में कई अपराधी किस्म के लोग शामिल हुए थे। कई लड़कियां भी आईं थीं। आधी रात को डांस के दौरान कहासुनी होने पर एक युवक ने गोली चला दी। तिवारीपुर के घासीकटरा निवासी नितीश सिंह और इस्लामचक भरपुरवा निवासी मो. आमिर गोली लगने से घायल हो गए। दोनों घायलों को मेडिकल कालेज भर्ती कराया गया। आमिर के बाएं पैर में जांघ के पास गोली लगी थी जबकि नितीश के पेट में गोली लगने से उसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने रात में ही उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया था। नितीश के पिता ने इस मामले में चार नामजद सहित आधा दर्जन के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने नामजद आरोपियों में से दो को गिरफ्तार किया है।

छोटू नामक युवक के बुलावे पर गया था नितीश

जन्मदिन की इस पार्टी में कई युवक अपने संबंधों के आधार पर पहुंच गए थे। नितीश छोटू नामक युवक के बुलाने पर गया था जबकि आमिर को नितीश अपने साथ लेकर गया था। आधी रात को जब पार्टी में लड़कियों का डांस चल रहा था। उसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद होने पर कुछ युवकों ने गोली चला दी। मो. आमिर रेती चौक पर बक्से की दुकान पर काम करता है। वहीं नितीश के पिता की इलेक्ट्रानिक्स की दुकान है।

गोलीकांड को छिपाने में लगे थे परिवारीजन

गोली लगने के बाद दोनों घायल जब मेडिकल कालेज पहुंचे तब वहां से पुलिस को सूचना दी गई थी। गुलरिहा पुलिस आधी रात को मेडिकल कालेज पहुंची तथा इसकी जानकारी तिवारीपुर पुलिस को दी। जिसके बाद तिवारीपुर पुलिस ने रात में ही कुछ लोगों को उठा लिया था। एसपी सिटी डा. कौस्तुभ ने बताया कि गीता तिवारी, जस्सू जायसवाल हत्या, लूट में जेल जा चुका है, छोटू और श्रींस सोनकर का नाम सामने आया है। नितीश ने श्रीस सोनकर द्वारा गोली चलाने की बात कही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Firing at birthday party of female gangster two injured