ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरगोरखपुर में झाड़ू के गोदाम में आग लगी, लाखों का नुकसान

गोरखपुर में झाड़ू के गोदाम में आग लगी, लाखों का नुकसान

गोरखपुर के तिवारीपुर थाना क्षेत्र के निजामपुर में रविवार की सुबह झाड़ू के एक गोदाम में भीषण आग लग गई। आग की सूचना पर पहुंची दमकल की टीम ने काफी प्रयास के बाद काबू पाया। शार्ट सर्किट से आग लगने...

गोरखपुर में झाड़ू के गोदाम में आग लगी, लाखों का नुकसान
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Sun, 08 Nov 2020 01:52 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के तिवारीपुर थाना क्षेत्र के निजामपुर में रविवार की सुबह झाड़ू के एक गोदाम में भीषण आग लग गई। आग की सूचना पर पहुंची दमकल की टीम ने काफी प्रयास के बाद काबू पाया। शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। व्यापारी के मुताबिक आग से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। 

गुड़ियान मिर्जापुर निवासी व्यापारी गोलू चौरसिया की खूनीपुर में झाड़ू व रस्सी की दुकान है। गोलू ने निजामपुर में सतीश चंद के मकान में करीब एक वर्ष से  गोदाम बनाया हुआ था। सुबह गोदाम से धुआं निकलने पर मकान मालिक को जानकारी हुई तो उन्होंने व्यापारी गोलू को इसकी जानकारी दी। गोलू ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी।

 

आधे घंटे में फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। करीब दो घंटे में तीन दमकल पानी खत्म हो गया,उसके बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस दौरान व्यापारी गोदाम में बची झाड़ू व रस्सी बगल के एक व्यक्ति के घर में रखवाने में जुटा रहा। व्यापारी के मुताबिक दीपावली की तैयारी के तहत उसने बड़े पैमाने पर झाड़ू व रस्सी मंगा ली थी। लेकिन आग लगने से उसे बड़ी क्षति हुई है। व्यापारी ने बताया कि कोरोना की वजह से व्यापार पहले से प्रभावित रहा, आग लगने उसे कई गुना नुकसान हो गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें