ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरमुनीम को गोली मारने के मामले में चार पर केस

मुनीम को गोली मारने के मामले में चार पर केस

मुनीम को गोली मारने के मामले में चिलुआताल पुलिस ने दो बाइक सवार चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने मुनीम के भाई मंजेश जायसवाल की तहरीर पर लूट और हत्या की...

मुनीम को गोली मारने के मामले में चार पर केस
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Sat, 17 Aug 2019 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

मुनीम को गोली मारने के मामले में चिलुआताल पुलिस ने दो बाइक सवार चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने मुनीम के भाई मंजेश जायसवाल की तहरीर पर लूट और हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया है।

गुलरिहा थाना क्षेत्र स्थित रघुनाथपुर गांव के मिरचाइन टोला निवासी छोटेलाल का 28 वर्षीय पुत्र मनीष जायसवाल उर्फ सोनू चिलुआताल क्षेत्र के बालापार टिकरिया मार्ग पर स्थित जीतपुर बाजार के सरकारी शराब की दुकान पर मुनीम है। बुधवार  की रात तकरीबन 11 बजे वह खाना खाकर हाथ धुलने निकला था। इसी दौरान दो बाइक से पहुंचे बदमाशों ने मनीष को गोली मार दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। 

गोली चलने की आवाज सुनकर अगल-बगल के लोग पहुंचे और घायल मुनीम को इलाज के लिए मेडिकल कालेज पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे पीजीआई लखनऊ रेफर कर दिया। इस मामले में पुलिस ने घायल मनीष के भाई मंजेश जायसवाल की तहरीर पर दो बाइक सवार चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है। परिवारीजनों ने बताया कि डॉक्टरों ने मनीष की हालत खतरे से बाहर बताई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें