DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीयर की दुकान पर फायरिंग करने वाले पर मुकदमा दर्ज

बीयर की दुकान पर फायरिंग करने वाले पर मुकदमा दर्ज

बीयर की दुकान पर फायरिंग करने वाले मनबढ़ की पहचान कर ली गई है। मुनीम की तहरीर पर शाहपुर पुलिस ने मनबढ़ समेत उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ हत्या की कोशिश और सेवन सीएलए के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस उनकी तलाश शुरू कर दी है।

महराजगंज जिले के कोठीभार क्षेत्र के सिसवा निवासी राजकुमार शाहपुर क्षेत्र के स्पोर्ट्र्स कॉलेज रोड पर स्थित बीयर की दुकान पर मुनीम हैं। पुलिस को दिए तहरीर में उसने बताया कि गुरुवार की दोपहर बाद 3.15 बजे गुलरिहा क्षेत्र के चयनपुर गांव निवासी अभय तिवारी दुकान पर पहुंचा। वह लाल रंग के मफलर से अपना मुंह बांध रखा था। कर्मचारी से उसने बीयर की दो बोतल लिया। रुपये दिए बिना ही वह जाने लगा।

रुपये मांगने पर वह पास रखा पिस्टल निकालकर गोली चला दिया। वह और कर्मचारी बचने के लिए काउंटर के नीचे छुप गए। उसका निशाना चुक गया और गोली स्टेपलाइजर में जा लगी। घटना के बाद दुकान के सामने खड़े दो साथियों के साथ वह फरार हो गया। इस बीच दुकान से बाहर पिस्टल लेकर निकलते वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। शाहपुर पुलिस तहरीर के आधार पर आरोपी और उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ धारा 307, 7 सीएलए एक्ट के तहत केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:FIR filed in firing at Bear Shop in Gorakhpur