DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेडिका में मारपीट का वीडियो वायरल, केस दर्ज

सेडिका में मारपीट का वीडियो वायरल, केस दर्ज

सेण्ट एण्ड्रयूज डिग्री कालेज में छात्रों के दो गुटों में जमकर चले लाठी-डण्डे से मारपीट का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। घटना की जांच में जुटी कैंट पुलिस तीन नामजद के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मारपीट में घायल दो युवकों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

सेडिका में मारपीट का यह वीडियो सोमवार की दोपहर का है। करीब एक मीनट के वीडियो में कालेज परिसर के बीच में स्थित ग्राउण्ड के दूसरी छोर पर छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ जाते हैं। पहले तो दोनों गुट एक-दूसरे पर बेल्ट, बांस और बल्ली से प्रहार करते है। थोड़ी देर में दूसरे गुट से कई और छात्र पहुंच जाते है। वह दौड़ा-दौड़ा कर उन युवकों की बांस-बल्ली से पिटाई शुरू कर देते हैं।

इस बीच ग्राउण्ड में मौजूद छात्र-छात्राओं में भगदड़ मच जाती है। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद कैंट पुलिस सक्रिय हो गई। कलेक्ट्रेट चौकी प्रभारी अशोक दूबे ने बताया कि इस मामले में तीन नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। वीडियो में कालेज प्रशासन के भी कुछ लोग एक गुट को मारपीट के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:FIR filed after fighting video viral in Gorakhpur St Andrews college