DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोरखपुर के गुलरिहा में मारपीट का वीडियो वायरल, केस 

गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत जंगल डुमरी नंबर एक में मंगलवार को दो पक्षों में जमकर लाठी डंडा चला। मारपीट में दोनों पक्षों के चार लोगों को चोटें आई है। दोनों पक्ष से थाने में तहरीर दे दी गयी है। जबकि एक पक्ष से एक सफेदपोश के दबाव में केस दर्ज कर लिया गया है। जबकि बेकसूर घायल पक्ष इधर-उधर भटक रहा है। 

ग्रामीण वीरेंद्र जायसवाल की मानें तो उसका गांव में ही एसबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र है। मंगलवार को उसके ग्राहक सेवा केंद्र पर गांव के ही अखिलेश पुत्र ओमप्रकाश खाता खोलने के लिए पहुंचा। किन्ही कारणों से खाता नहीं खुलने के कारण अखिलेश उसे झगड़ते हुए वापस घर चला गया। वीरेंद्र का आरोप है कि कुछ देर बाद अखिलेश अपने पिता व पट्टीदारों आधा दर्जन लोगों के साथ लाठी डंडा से लैस होकर उसके दरवाजे पर पहुंच गया। और उसके परिवार के लोगों को सभी दौड़ा कर पीटने लगे। जिसमें उसके परिवार के तीन लोग चोटिल हुए हैं। उसका आरोप है कि घटना की तहरीर लेकर वह थाने पहुंचा तो क्षेत्रीय विधायक के दबाव में पुलिस उसके खिलाफ केस दर्ज करते हुए थाने पर बैठा दिया गया। 

वहीं दूसरे पक्ष के ओम प्रकाश गुप्ता का आरोप है कि उसका पुत्र अखिलेश कोटेदार के घर राशन लेने गया था। कोटेदार द्वारा निर्धारित 35 किलो राशन की बजाय 32 किलो ही राशन दिया जा रहा था। इस पर अखिलेश ने ऐतराज किया। इस पर कोटेदार द्वारा अखिलेश को धमकी देेकर भाग जाने के लिए कहा गया। जिससे नाराज अखिलेश कोटेदार की वीडियो रिकॉर्डिंग करने लगा। इससे नाराज कोटेदार के परिजनों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसी दौरान उसका सिर फट गया। 

इसी दौरान इसकी सूचना घायल युवक के परिजनों को मिली। मौके पर पहुंचे परिजनों एवं कोटेदार के परिजनों में जमकर मारपीट हुई। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल हंड्रेड पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। वीरेंद्र जायसवाल पुत्र हरिराम की तहरीर पर दूसरे पक्ष के अखिलेश, अनिल, नौमीनाथ, रामअशीष, अरविन्द के खिलाफ धारा 147, 148, 323, 504, 452 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं दूसरे पक्ष के ओम प्रकाश गुप्ता का आरोप था कि उसका पुत्र अखिलेश कोटेदार के घर राशन लेने गया था। कोटेदार द्वारा निर्धारित 35 किलो राशन की बजाय 32 किलो ही राशन दिया जा रहा था। इस पर अखिलेश ने ऐतराज किया। इसपर मारपीट हो गयी थी। जिसमें अखिलेश घायल हो गया था। 

अखिलेश गुप्ता पुत्र ओमप्रकाश की तहरीर पर प्रथम पक्ष के उपेंद्र, वीरेंद्र, विनय, हरीराम, श्रीराम के खिलाफ 147, 323, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज लिया गया है। इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा मनोज राय का कहना है कि दोनों पक्ष की तहरीर पर सम्बन्धित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fighting video viral from Gorakhpur Gulriha case filed