Fight in Santkabirnagar due to Knife attack - चाकूबाजी को लेकर झगड़ा, जमकर हंगामा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चाकूबाजी को लेकर झगड़ा, जमकर हंगामा

संतकबीरनगर के महुली थाना क्षेत्र के नगर पंचायत हरिहरपुर में शनिवार को मनबढ़ युवकों ने जमकर हंगामा किया। युवकों ने अभियुक्तों को शरण देने का आरोप लगाते हुए तीन दुकानों का तख्त सड़क पर रखकर जला दिया। एक सब्जी विक्रेता की दुकान को क्षतिग्रस्त कर दिया। सूचना पाते ही मौके पर थाना प्रभारी  शैलेन्द्र राय पहुंच गए । उन्होंने हवा में लाठी भाजकर भीड़ को तितर बितर किया।

महुली थाना क्षेत्र के नगर पंचायत हरिहरपुर वार्ड नम्बर दो राजेन्द्रनगर निवासी पुरुषोत्तम के 18 वर्षीय पुत्र शिवम पटवा को कुछ लोगों ने हरिहरपुर सब्जी मंडी में सामान खरीदते समय चाकू से हमला कर घायल कर दिया था। इस मामले में शिवम के पिता ने पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। शनिवार को दर्जनों की संख्या में मनबढ़ युवक हरिहरपुर बाजार पहुंचे। मनबढ़ों ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। मनबढ़ों ने राम अचल सोनकर , बुद्धू सोनकर तथा निन्ना सोनकर पर अभियुक्तों को संरक्षण देने का आरोप लगाया। 

तीनों मुर्गी की दुकानों से तख्त उठाकर नगर पंचायत कार्यालय के निकट ले गए और उसे मुख्य सड़क पर रखकर जला दिया। मनबढ़ों ने  सब्जी विक्रेता झीनक की दुकान को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसकी सूचना पाते ही मौके पर थाना प्रभारी शैलेन्द्र राय मय फोर्स पहुंच गके। उन्होंने हवा में लाठी भाजकर भीड़ को खदेड़ा। उन्होंने कहा कि सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद लोग शांत हुए। हरिहरपुर में उक्त मामले को लेकर तनाव बना हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fight in Santkabirnagar due to Knife attack