DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टिकट के लिए लाइन में लगे दो युवकों और जीआरपी में मारपीट, वीडियो वायरल

देवरिया के सदर रेलवे स्टेशन के आरक्षण काउंटर पर लाइन में खड़े होने कह बात पर मनबढ़ों ने जीआरपी सिपाही को पीट दिया। इससे आक्रोशित जीआरपी ने दो युवकों को जमकर पीटा और उन्हें हिरासत में ले लिया। घटना की जानकारी होने पर जीआरपी थाने पहुंचकर कुछ लोगों ने हंगामा खड़ा तो पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया। बाद में सदर कोतवाल यादवेंद्र बहादुर पाल, टीएसआई रामवृक्ष, स्टेशन रोड चौकी इंचार्ज पहुंच गए।

तरकुलवा इलाके के दो युवक मुंबई के लिए टिकट लेने मंगलवार को देवरिया सदर रेलवे स्टेशन आए। यहां वे लाइन में लगे हुए थे। दोपहर में जीआरपी के दो सिपाही वहां पहुंचे। युवक लाइन में थोड़ा सा इधर-उधर खड़े थे। जीआरपी सिपाहियों ने उनसे बाहर निकलने को कहा। इस पर वे लाइन में होने की बात कहने लगे। इसके बाद भी जीआरपी जवान नहीं माने और दोनों को खींचकर बाहर करने लगे। इस पर एक युवक और उसका साथी जीआरपी से भिड़ गया और उसकी पिटाई कर दी। यह देख अन्य जीआरपी जवान पहुंच गए और उन्होंने दोनों को जमकर पीटा। इससे कुछ देर के लिए भगदड़ मच गया।

टिकट लेने आए लोग पिटाई देखकर दहशत में आ गए। जीआरपी सिपाही दोनों युवकों को हिरासत में ले लिए। बाद में कुछ लोगों ने जीआरपी थाने पर पहुंचकर हंगामा किया। सूचना के बाद जीआरपी इंस्पेक्टर रवींद्र बहादुर सिंह, सदर कोतवाल यादवेंद्र बहादुर पाल, टीएसआई रामवृक्ष यादव और स्टेशन रोड चौकी इंचार्ज पहुंच गए। सभी ने भीड़ को खदेड़ कर तितर-बितर किया। बाद में स्टेशन अधीक्षक परशुराम त्रिपाठी ने भी जीआरपी थाने पहुंचकर जानकारी ली। जीआरपी इंस्पेक्टर रवींद्र बहादुर सिंह ने बताया कि आरोपी युवक सोनू और सतीश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fight between two youths and GRP at Deoria Station Video Viral