अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो पक्षों में मारपीट, बुजुर्ग की मौत, एक व्‍यक्ति की हालत गंभीर

सिद्धार्थनगर के इटवा थाना क्षेत्र के शाहपुर अंबेडकरनगर गांव में गुरुवार की सुबह दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसमें एक वृद्ध की मौत हो गई और एक युवक घायल हो गया। घायल को सीचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

इटवा कस्बे में बुधवार को लगने वाले साप्ताहिक बाजार में शाहपुर अंबेडकर नगर निवासी अब्दुल रज्जाक (65) पुत्र हनीफ और शाहपुर निवासी शमशाद पुत्र मकबूल ने अगल-बगल अपनी कपड़े की दुकान लगाई थी। बिक्री के दौरान अब्दुल रज्जाक ने ग्राहकों को कम रेट में कपड़ा दे दिया। इससे शमशाद ने नाराजगी जताते हुए आपत्ति की तो दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। इसी बात को लेकर शमशाद अपने पुत्र रिजवान व फैजान के साथ गुरुवार की सुबह अब्दुल रज्जाक के घर धावा बोल दिया।

मृतक अब्दुल रज्जाक के परिवारीजनों का कहना है कि शमशाद व उसके पुत्रों ने घर में घुसकर कमरे में रखे कपड़े बिखेर दिया और बर्बाद करने की धमकी देते हुए अभद्रता करने लगे। इसकी जानकारी होने पर घर पहुंचे अब्दुल रज्जाक पर तीनों ने लोहे के बड़े करछुल से हमला कर दिया। इससे वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। रज्जाक को बचाने पहुंचे छोटे भाई अब्दुल रहमान (45) पुत्र हनीफ को भी मारपीट कर घायल कर दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को बेंवा सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने अब्दुल रज्जाक को मृत घोषित कर दिया जबकि अब्दुल रहमान को सीएचसी इटवा भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। एसओ इटवा अखिलानंद उपाध्याय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। केस दर्जकर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fight between two parties in Sidharthnagar old man died