Female soldier beaten up with sons in property dispute - संपत्ति विवाद में महिला सिपाही ने बेटों संग की मारपीट DA Image
21 नबम्बर, 2019|1:15|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संपत्ति विवाद में महिला सिपाही ने बेटों संग की मारपीट

संपत्ति विवाद में महिला सिपाही ने बेटों संग की मारपीट

चौरीचौरा क्षेत्र के भौवापार गांव की रहने वाली एक महिला सिपाही ने पति व बेटों के साथ मिलकर रविवार को गांव में जमकर बवाल काटा। महिला सिपाही व उसके साथ आये लोगों ने ससुर व देवरानी को पीटा और देवरानी के बेटे को जान से मारने की धमकी दी।

ग्राम प्रधान प्रतिनिधि दिलीप कुमार व महिला सिपाही की देवरानी ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि महिला सिपाही के ससुर के तीन लड़के हैं जिसमे संपत्ति का बंटवारा तीन बराबर हिस्सों में हुआ है। रविवार को महिला सिपाही अपने पति व दो पुत्रों के साथ उनके दरवाजे पर चढ़ गई।

महिला सिपाही, उसका पति व दोनों बच्चे गाली देने लगे। मना करने पर महिला सिपाही ने जान से मारने की धमकी दी और पति व बच्चों के साथ अपने ससुर को बुरी तरह से पीटने लगी। दूसरी तरफ महिला सिपाही की देवरानी का आरोप है कि उसके हिस्से की भूमि को जबरिया जोतवा लिया। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने शांतिभंग की कार्रवाई की। इसके बाद रविवार को गांव में आई महिला सिपाही ने उसे तथा ससुर रामराज को बुरी तरह पीटा। इस दौरान ईंट पत्थर भी चलाया। पुलिस मामले में जांच कर रही है। महिला सिपाही ने भी थाने पर अपने विपक्षी पट्टीदारों व प्रधान के खिलाफ तहरीर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Female soldier beaten up with sons in property dispute