Father not gave money to Son for liquor son killed him in Deoria - शर्मनाक: शराब पीने के लिए पैसेे नहीं देने पर बेटे ने पिता को मार डाला DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक: शराब पीने के लिए पैसेे नहीं देने पर बेटे ने पिता को मार डाला 

शराब पीने के लिए पैसा नहीं देने पर एक बेटे ने पिता की लाठी से पीट कर   हत्या कर दी। घटना के बाद से आरोपी बेटा फरार है। पुलिस ने मृतक की बेटी की तहरीर पर आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के चकरवा गांव के रहने वाले गोरख यादव(65) गांव के ही इंटर कॉलेज से वर्ष 2013 में चपरासी के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। करीब दो माह पूर्व उन्होंने चार कठ्ठे जमीन बेची थी। जमीन के पैसे के लिए उनका बडे़ बेटे राजकुमार से कई बार विवाद हुआ था। आरोप है कि मंगलवार की देर रात राजकुमार उनसे शराब पीने के लिए पैसा मांगने लगा। इस बात को लेकर बाप- बेटे में विवाद शुरू हो गया। इसी दौरान राजकुमार ने लाठी से गोरख की जमकर पिटाई कर दी। सिर व शरीर में गंभीर चोट लगने से गोरख अचेत हो गए। 

उनकी चीख सुनकर अन्य परिजन व ग्रामीण पहुंचे तब तक राजकुमार फरार हो गया। आनन-फानन में लोग गोरख को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सलेमपुर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजन शव लेकर घर चले गए और बुधवार की सुबह अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। इसकी जानकारी होते ही शव छोड़कर गोरख के परिजन फरार हो गए। मौके पर पहुंचे कोतवाल अनिल कुमार पाण्डेय ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। 

कोतवाल ने बताया कि इस मामले में गोरख की बेटी गीता पत्नी नंदलाल निवासी सहजौर की तहरीर पर राजकुमार के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जरूरत पड़ी तो धारा बढ़ाई जाएगी। गोरख के तीन बेटे राजकुमार, शिव कुमार और संतोष के अलावा चार बेटियां लालसा, ममता, गीता और कुसुम हैं। सभी बेटियों की उन्होंने शादी कर दी थी। मझला बेटा शिवकुमार बग्लौर में नौकरी करता है जबकि अन्य दोनों बेटे गांव पर थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Father not gave money to Son for liquor son killed him in Deoria