ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरगोरखपुर में सोफा कारीगर की मौत, अज्ञात के खिलाफ हत्‍या का मुकदमा दर्ज 

गोरखपुर में सोफा कारीगर की मौत, अज्ञात के खिलाफ हत्‍या का मुकदमा दर्ज 

गोरखपुर के गोरखनाथ क्षेत्र के लच्छीपुर, हाजी बिसमिल्लाहनगर में सोफा कारीगर वाजिद अली की हत्या के मामले में बड़े भाई कादिर अली की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।...

गोरखपुर में सोफा कारीगर की मौत, अज्ञात के खिलाफ हत्‍या का मुकदमा दर्ज 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Thu, 22 Oct 2020 09:34 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के गोरखनाथ क्षेत्र के लच्छीपुर, हाजी बिसमिल्लाहनगर में सोफा कारीगर वाजिद अली की हत्या के मामले में बड़े भाई कादिर अली की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन में जुटी पुलिस को करीबियों पर हत्या करने का संदेह है। पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सीओ गोरखनाथ रत्नेश सिंह का दावा है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा। 

गोरखनाथ क्षेत्र के लच्छीपुर, हाजी बिसमिल्लाहनगर में सोफा कारीगर वाजिद अली को कमरे में सिर पर छोटे सिलेंडर से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया गया था। देर शाम को किरायेदार बहादुर के पहुंचने पर घटना की जानकारी हुई। वाजिद का शव कमरे में तख्त के नीचे खून से लथपथ होकर पड़ा हुआ था।  कमरे में छोटा सिलेंडर भी पड़ा हुआ था। वह सात भाइयों में सबसे छोटा था। नशे का आदी होने के चलते अन्य भाइयों से अलग वह पुराने मकान में रहता था। उसी मकान में तकरीबन ढाई साल से किरायेदार बहादुर भी रहता है। 

हत्या की सूचना पर एसपी सिटी डॉ. कौस्तुभ, सीओ गोरखनाथ रत्नेश सिंह, गोरखनाथ इंस्पेक्टर रामज्ञा सिंह और क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर मौके से साक्ष्य एकत्रित किया। शुरुआती जांच में परिवारिक कलह और सम्पत्ति के विवाद में हत्या की बात सामने आयी थी। उधर, गुरुवार को पुलिस ने मृतक के बड़े भाई कादिर की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस को घटना में किसी करीबि के हाथ होने का संदेह है। सीओ गोरखनाथ रत्नेश सिंह ने बताया कि भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है, जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें