अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मधुमक्खियों के डंक मारने से किसान की मौत

देवरिया में मधुमक्खियों के डंक मारने से शनिवार सुबह एक किसान की मौत हो गई। खेत की तरफ से लौटते समय रास्ते में मधुमक्खियों ने उस पर हमला बोल दिया था। पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गौरीबाजार थानाक्षेत्र के पड़रीमठ के किसान रामनरायन प्रसाद (55) पुत्र चौथी शुक्रवार की शाम खेत की तरफ गए थे। कुछ देर बाद घर वापस लौट रहे थे। गांव के बाहर रास्ते में झुंड में मंड़रा रही मधुमक्खियों ने एकाएक उन पर हमला बोल दिया। बचने के लिए भागते कि पूरे शरीर पर मधुमक्खियों ने डंक मार दिया। 

चीख-पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती कराया। इलाज के बाद देर रात किसान को चिकित्सकों ने घर भेज दिए। रामनारायन शनिवार सुबह सोकर उठे तो दरवाजे पर चक्कर खाकर गिर पड़े। अचेत पड़े रामनरायन को परिजन एक बार फिर अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उनकी मौत हो गई। 

पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रामनरायन की एक पुत्री अनिता, दो पुत्र महंथ व अशोक हैं। घर की माली हालत ठीक नहीं होने पर दोनों पुत्र बाहर रह कर मजदूरी करते है। पति के मौत पर पत्नी पतिया देवी व परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Farmer died due to honey bee in Deoria