ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुररात में खाया हलुवा-पूड़ी, सुबह तक पड़े रहे बेहाश

रात में खाया हलुवा-पूड़ी, सुबह तक पड़े रहे बेहाश

सिद्धार्थनगर के शास्त्री नगर मुहल्ला के एक परिवार के तीन सदस्यों ने रात में हलुवा-पूड़ी खाने में खाया और सुबह तक बेहोश पड़े रहे। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया...

रात में खाया हलुवा-पूड़ी, सुबह तक पड़े रहे बेहाश
निज संवाददाता,सिद्धार्थनगरFri, 15 Mar 2019 03:46 PM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धार्थनगर के शास्त्री नगर मुहल्ला के एक परिवार के तीन सदस्यों ने रात में हलुवा-पूड़ी खाने में खाया और सुबह तक बेहोश पड़े रहे। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

शास्त्री नगर मुहल्ला निवासी श्याम लाल (60) पुत्र नारायन, उनकी पत्नी रीता (50) व उसके परिवार की ही शांति देवी (50) पत्नी तपसी गुरुवार को गाजर का हलुवा व पूड़ी रात में खाकर सोए तो वह लोग सुबह तक सोते रहे। पड़ोसियों ने शुक्रवार को घर के अंदर हलचल नहीं देखकर जाकर देखा तो सभी बेहोश पड़े थे। पूरे मुहल्ले में सूचना फैल गई। तमाम लोग इकठ्ठा हो गए। किसी ने एंबुलेंस को फोन कर बुला लिया। 

सुबह करीब साढ़े दस बजे एंबुलेंस पहुंची और सभी को जिला अस्पताल ले गई। जिला अस्पताल में भर्ती तीनों की हालत में कोई खास सुधार नहीं हो सका है। हालत नाजुक बनी हुई है। की सुबह बना खाना रात में खाकर सो गए। इससे उनकी हालत रात से ही बिगड़ने लगी। शुक्रवार की सुबह हालत ज्यादा बिगड़ने पर परिवारीजनों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। डॉक्टरों के अनुसार फूड प्वाइजनिंग का मामला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें