DA Image
6 दिसंबर, 2020|4:15|IST

अगली स्टोरी

दुस्‍साहस: सैलून में घुसकर बदमाशों ने पूर्व प्रधान के बेटे को गोलियों से भूना

दुस्‍साहस: सैलून में घुसकर बदमाशों ने पूर्व प्रधान के बेटे को गोलियों से भूना

गोरखपुर के खोराबार के कैथवलिया गांव के पूर्व प्रधान अवधेश यादव के 22 साल के बेटे अनिकेत को लग्जरी गाड़ी से आए सात-आठ की संख्या में बदमाशों ने कैथवलिया चौराहे पर स्थित सैलून में गोलियों से भून दिया। घटना के वक्त अनिकेत सेविंग करा रहा था। गोली लगने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गोली-बारी के दौरान भागने में नाई को भी चोट आई है।

घटना से आक्रोशित लोगों ने कैथवलिया चौराहे पर ही सोनबरसा-पिपराइच मार्ग को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची खोराबार पुलिस ने किसी तरह से एक घण्टे बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अनिकेत की हत्या से करीब दो साल पहले उसके पिता अवधेश यादव को भी बदमाशों ने गोलियों से भूना था। घटना की वजह गांव की पुरानी रंजिश बताई जा रही है। एहतियातन गांव में फोर्स लगा दी गई है।

पूर्व प्रधान अवधेश यादव का बेटा कैथवलिया छोटकी चौराहे नवीन गल्ला मंडी के पास स्थित सैलून में सेविंग करा रहा था। आरोप है कि उसी दौरान सोनबरसा की तरफ से एक लग्जरी गाड़ी आई। उससे उतरे सात-आठ की संख्या में बदमाशों ने सैलून में घूसते ही तमंचा तान लिया। सेविंग कर रहा नाई सुनील शर्मा उन्हें देखकर भागने लगा। अनिकेत ने भी भागने की कोशिश की लेकिन बदमाशों ने उसे ताबड़तोड़ गोलियों से भून दिया। बदमाशों ने अनिकेत को बाहर निकलने का मौका ही नहीं दिया। हत्या की सूचना के बाद चौराहे पर सनसनी फैल गई।

सूचना पर सोनबरसा चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। उधर, अनिकेत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना से गुस्साए लोगों ने चौराहे पर ही शव रखकर सड़क जाम कर दिया। हत्या और जाम की सूचना पर एसपी सिटी विनय सिंह, सीओ कैंट प्रभात राय, सीओ चौरीचौरा योगेन्द्र कृष्ण नारायण, इंस्पेक्टर पिपराइच, खोराबार और झंगहा मौके पर पहुंच गए। समझाने-बुझाने के बाद करीब चार बजे पुलिस ने जबरियां शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, एहतियातन गांव में फोर्स लगा दी गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ex Pradhan son murdered in Gorakhpur