ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरशोहदों ने की थी छात्रा को जिंदा जलाने की कोशिश

शोहदों ने की थी छात्रा को जिंदा जलाने की कोशिश

12वीं में पढ़ने वाली छात्रा को बहला-फुसलकर भागाने की कोशिश नाकाम होने पर एक युवक ने उसे जिंदा फूंकने की कोशिश की थी। आधा दर्जन युवकों से पूछताछ और सर्विलांस की मदद से पुलिस ने छात्रा पर हुए जानलेवा...

शोहदों ने की थी छात्रा को जिंदा जलाने की कोशिश
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरMon, 03 Sep 2018 06:42 PM
ऐप पर पढ़ें

12वीं में पढ़ने वाली छात्रा को बहला-फुसलकर भागाने की कोशिश नाकाम होने पर एक युवक ने उसे जिंदा फूंकने की कोशिश की थी। आधा दर्जन युवकों से पूछताछ और सर्विलांस की मदद से पुलिस ने छात्रा पर हुए जानलेवा हमले के रहस्य को सुलझा लिया है।

आरोपी की पहचान होने के बाद पुलिस की टीम उसकी तलाश में जुट गई है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उसके परिवार के लोगों को उठा लिया है। फिलहाल युवक पुलिस की डर से भागता फिर रहा है। कल तक लखनऊ में छिपा युवक अब दिल्ली की तरफ फरार हो गया है। चिलुआताल के ओंकार नगर के रहने वाले बिजली लाइन मैन की बेटी और उसके छोटे बेटे के ऊपर केरोसिन डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई थी। छात्रा की हालत गंभीर है और उसका शहर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस की जांच और सर्विलांस के जरिये पता चला कि छात्रा के पीछे एक युवक पड़ा था और वह उसे अपने साथ भाग जाने के लिए मजबूर कर रहा था। जबकि छात्रा ने ऐसा करने से मना कर दिया था।

इसी से नाराज होकर युवक ने अपने दोस्तों के साथ उसकी हत्या की साजिश रची और वारदात को अंजाम दिया। वह चाहता था कि छात्रा उसकी बात माने और वह किसी और युवक से बात न करे। एसएसपी ने बताया कि युवक के बारे में छात्रा से भी जानकारी दी है। उसकी तलाश की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें