ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरएश्प्रा ने दिया गांधी के विचारों को आत्मसात करने का संदेश

एश्प्रा ने दिया गांधी के विचारों को आत्मसात करने का संदेश

प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी ऐश्प्रा समूह के वार्षिक दिवस समारोह का आयोजन दो अक्टूबर गांधी जयंती पर समूह के सभी सदस्यों की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत ऐश्प्रा समूह के संरक्षक...

एश्प्रा ने दिया गांधी के विचारों को आत्मसात करने का संदेश
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरThu, 03 Oct 2019 02:06 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी ऐश्प्रा समूह के वार्षिक दिवस समारोह का आयोजन दो अक्टूबर गांधी जयंती पर समूह के सभी सदस्यों की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत ऐश्प्रा समूह के संरक्षक बालकृष्ण सराफ ने दीप प्रज्ज्वलन करके की।

महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर ऐश्प्रा परिवार के सदस्यों ने उनके विचारों को लघु नाटक के माध्यम पेश किया। नाटक के माध्यम से गांधी जी के विचारों को आत्मसात करने का संदेश दिया। इस मौके पर कम्पनी के वार्षिक अचीवर्स अवार्ड भी वितरित करते हुये उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।

कम्पनी के निदेशक अतुल सर्राफ ने बताया कि एश्प्रा समूह सामाजिक एवं राष्ट्रीय कार्यक्रमों के माध्यम से सदैव ही देश एवं समाज को जागरूक करने का प्रयास करता रहा है। इस मौके पर वैभव सर्राफ, वन्दना सर्राफ, संजय केडिया, अभिषेक खेतान, मनीष अग्रवाल, जगदीश आनन्द, विकास केजरीवाल समेत अन्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें