ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरईपीएफ डिपार्टमेंट ने चलाया अभियान, कांट्रैक्‍ट इम्‍प्‍लाइज को ये बताया

ईपीएफ डिपार्टमेंट ने चलाया अभियान, कांट्रैक्‍ट इम्‍प्‍लाइज को ये बताया

विभिन्न विभागों के संविदा कर्मचारियों के हित की सुरक्षा के लिए कर्मचारी भविष्य निधि संगठन आगे बढ़कर उन्हें जागरुक कर रहा है। सामाजिक सुरक्षा जागरुकता अभियान के तहत मंगलवार को विभिन्न विभागों के...

ईपीएफ डिपार्टमेंट ने चलाया अभियान, कांट्रैक्‍ट इम्‍प्‍लाइज को ये बताया
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरTue, 12 Dec 2017 07:36 PM
ऐप पर पढ़ें

विभिन्न विभागों के संविदा कर्मचारियों के हित की सुरक्षा के लिए कर्मचारी भविष्य निधि संगठन आगे बढ़कर उन्हें जागरुक कर रहा है। सामाजिक सुरक्षा जागरुकता अभियान के तहत मंगलवार को विभिन्न विभागों के संविदा कर्मचारियों को ईपीएफ से जुड़ी योजनाओं से अवगत कराया। उन्हें ईपीएफ अंशदान की पूर्व निकासी के नुकसान और आधार लिंकप कराने का फायदा बताया।

कर्मचारी भविष्य निधि संगठन, क्षेत्रीय कार्यालय के सहायक आयुक्त विकास कुमार गुप्ता और विक्की शरण की टीम ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम, मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय और बीआरडी मेडिकल कालेज के संविदा कर्मचारियों को कर्मचारी भविष्य निधि संगठन द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

इसके साथ ही ईपीएफ अंशदान की पूर्व निकासी के नुकसान से अवगत कराया। आटो क्लेम ट्रांसफर, उमंग प्लेटफार्म एवं बैंक खाता संख्या से आधार से जोड़ने के सम्बन्ध में विस्तृत रुप से अवगत कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें