ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरइंजीनियरिंग छात्रा का ब्लैकमेलर दिल्ली में गिरफ्तार

इंजीनियरिंग छात्रा का ब्लैकमेलर दिल्ली में गिरफ्तार

इंजीनियरिंग की छात्रा को ब्लैकमेल कर दो लाख रुपये मांग रहे युवक को साइबर सेल की टीम ने गुरुवार को दिल्ली में गिरफ्तार कर वारंट बी पर शुक्रवार की शाम उसे गोरखपुर लाया गया। मुंबई के रहने वाले आरोपित के...

इंजीनियरिंग छात्रा का ब्लैकमेलर दिल्ली में गिरफ्तार
वरिष्‍ठ संवाददाता ,गोरखपुर Sat, 28 Sep 2019 09:32 PM
ऐप पर पढ़ें

इंजीनियरिंग की छात्रा को ब्लैकमेल कर दो लाख रुपये मांग रहे युवक को साइबर सेल की टीम ने गुरुवार को दिल्ली में गिरफ्तार कर वारंट बी पर शुक्रवार की शाम उसे गोरखपुर लाया गया। मुंबई के रहने वाले आरोपित के  खिलाफ डेढ़ साल पहले पिपराइच थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था।

पिपराइच क्षेत्र की रहने वाली युवती निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ती है। मुंबई का रहने वाला युवक पुष्पेंद्र शर्मा उर्फ करन उसके मोबाइल पर फोन करता था। कुछ दिन बाद वाट्सएप पर आपत्तिजनक तस्वीर भेजकर परेशान करने लगा। जिसके बाद छात्रा ने फोन पर बातचीत करना बंद कर दिया। आरोप है कि पुष्पेंद्र कई बार छात्रा से मिलने कॉलेज पहुंचा। मुलाकात न होने पर प्राचार्य और शिक्षकों के मोबाइल पर उसकी आपत्तिजनक तस्वीर भेजना शुरू कर दिया।

छात्रा के नाम से फेसबुक पर फर्जी एकाउंट बनाकर तस्वीर पोस्ट करने लगा। घरवालों ने फोन कर फोटो डिलिट करने के लिए कहा तो आरोपित दो लाख रुपये मांगने लगा। 25 मार्च 2018 को छात्रा की मां ने पुष्पेंद्र के खिलाफ पिपराइच थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। मामले की जांच कर रही साइबर सेल ने गुरुवार को दिल्ली के अशोक नगर इलाके में स्थानीय पुलिस की मदद से पुष्पेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि वह प्राइवेट बैंक में काम करता है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें