ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरगोरखपुर में एनकाउंटर, इनामी घायल

गोरखपुर में एनकाउंटर, इनामी घायल

स्पोर्ट्स कॉलेज के पास सोमवार रात पुलिस एनकाउंटर में हत्या का आरोपी और 25 हजार का इनामी वैभव उर्फ गोलू घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी है। पुलिस सुरक्षा के बीच उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया...

गोरखपुर में एनकाउंटर, इनामी घायल
वरिष्‍ठ संवाददाता ,गोरखपुर Tue, 25 Jun 2019 12:10 PM
ऐप पर पढ़ें

स्पोर्ट्स कॉलेज के पास सोमवार रात पुलिस एनकाउंटर में हत्या का आरोपी और 25 हजार का इनामी वैभव उर्फ गोलू घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी है। पुलिस सुरक्षा के बीच उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

21 फरवरी 2019 को गोरखनाथ इलाके के हुमायूंपुर स्थित अंबेडकर पार्क में प्रेम संबंध में नदीम नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस हत्या में गोलू नामजद था और फरार चल रहा था। सोमवार रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गोलू चक्सा हुसैन स्थित अपने घर आया है। इसके बाद सीओ क्राइम प्रवीण सिंह की अगुवाई में टीम ने स्पोर्ट्स कॉलेज के पास घेराबंदी कर ली। रात करीब 10:30 बजे वह बाइक से आता दिखा।

पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया। लेकिन पुलिस को देखते ही उसने फायर झोंक दिया और भागने लगा। पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोलू के पैर में एक गोली लग गई और वह नीचे गिर गया। इसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस ने उसकी पिस्टल जब्त कर ली है। उसे बीआरडी में भर्ती कराया गया है।.

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें