DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

15 हजार का इमामी गैंगेस्टर अमित गिरफ्तार

लूट की वारदात को अंजाम देने वाला कैंट थाने से गैंगेस्टर में वांछित 15 हजार के इनामी बदमाश अमित कुमार तिवारी उर्फ भोलू को पुलिस ने बुधवार को बड़हलगंज क्षेत्र के छपिया गांव से गिरफ्तार कर लिया। वह डेढ़ वर्ष से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। पुलिस ने उसके पास से दो मोबाइल और .38 बोर का देशी कट्टा और दो कारतूस बरामद किया है। 

सफलता
-कैंट थाने से गैंगेस्टर में वांछित था अमित कुमार तिवारी उर्फ भोलू
-दो मोबाइल और .38 बोर का देशी कट्टा तथा कारतूस किया बराम
द 

एसपी क्राइम आलोक शर्मा और सीओ क्राइम प्रवीण सिंह पुलिस लाइन में बदमाश के पकड़े जाने का खुलासा करते हुए बताया कि कैंट क्षेत्र में वर्ष 2016 में लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाला गैंगेस्टर एक्ट में निरूद्ध बड़हलगंज क्षेत्र के छपिया गांव निवासी अमित कुमार तिवारी उर्फ भोलू की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई थी। डेढ़ साल से उसकी गिरफ्तारी नहीं होने पर एसएसपी ने 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। बुधवार की सुबह शाहपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की अमित इन दिनों गांव आया हुआ है। इस पर शाहपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार शुक्ल कैंट पुलिस और बड़हलगंज की मदद से गांव पहुंच अभियुक्त के घर दबिश दिए। वह पुलिस को देखते ही भागने लगा। इस पर पुलिस ने दौड़ा कर उसे पकड़ लिया। तलाशी में उसके पास से दो मोबाइल, .38 बोर का एक देशी कट्टा, दो कारतूस और बाइक बरामद किया। 

सूरत में रह रहा था अमित
सीओ क्राइम ने बताया कि इनामी बदमाश अमित कुमार तिवारी उर्फ भोलू पुलिस से बचने के लिए घर छोड़ कर सूरत में रह रहा था। इधर कुछ दिन पहले ही वह गांव लौटा था। इसकी जानकारी होने पर पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

गैंग का सदस्य है पीयूष
लूट की वारदात को अंजाम देने वाला अमित कुमार तिवारी के गैंग में बेलीपार क्षेत्र के पिछौरा गांव निवासी पीयुष शुक्ल सदस्य है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Enami arrested for 15 thousand Emami gangster