DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश गोरखपुरसब्जी विक्रेता के ऊपर मनबढों ने फेंका तेजाब

सब्जी विक्रेता के ऊपर मनबढों ने फेंका तेजाब

हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरNewswrap
Sun, 09 May 2021 03:25 AM
सब्जी विक्रेता के ऊपर मनबढों ने फेंका तेजाब

- खोराबार पीएचसी से जिला अस्पताल फिर मेडिकल कॉलेज रेफर

- दयानंद इंटर कॉलेज के सामने बाइक सवार ने फेंका था तेजाब

मोतीराम अड्डा। हिन्दुस्तान संवाद

खोराबार क्षेत्र के सूबा बाजार में खोराबार ब्लॉक गेट के सामने सब्जी बेचने वाले दो युवकों पर बाइक सवार मनबढ़ ने दयानंद इंटर कॉलेज के पास तेजाब फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने घायल के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। उधर, घायल का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार जंगल सिकरी गांव के रहने वाले 30 वर्षीय सोनू मद्धेशिया व 17 वर्षीय विवेक मद्धेशिया खोराबार ब्लॉक गेट के सामने सब्जी की दुकान लगाते हैं। दोनों सब्जी बेचने के बाद शुक्रवार की रात तकरीबन 10 बजे पैदल ही घर जा रहे थे। दोनों दयानंद इंटर कॉलेज के सामने पहुंचे थे कि बाइक से हेलमेट लगाया युवक तेजी से आए और बाइक रोककर सोनू मद्धेशिया के ऊपर तेजाब फेंक दिया। तेजाब के छींटे विवेक के ऊपर भी पडे़। गंभीर रूप से घायल होने के बाद सोनू जमीन पर गिर पड़ा। शोर सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। इस दौरान जंगलसिकारी निवासी सन्नी नामक युवक अपनी चार पहिया कार से गांव के दो घायल युवकों को देख आनन-फानन में उन्हें कार में लादकर खोराबार पीएचसी पहुंचाया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद सोनू को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां भी सोनू की स्थिति गंभीर जान चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

इस मामले में सोनू के भाई विनोद मद्धेशिया की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ ज्वलनशील पदार्थ फेंकने के मामले में धारा 326 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसओ नासिर हुसैन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें