ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबिजली का केबल टूट कर गिरा, युवक की मौत

बिजली का केबल टूट कर गिरा, युवक की मौत

गगहा क्षेत्र के जमीन लौहरपुर के फकीरपूरा टोला में बिजली का केबल टूट कर गिरने से चपेट में आए 24 साल के एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज...

बिजली का केबल टूट कर गिरा, युवक की मौत
हिन्दुस्तान संवाद ,हाटाबाजार गगहाSun, 19 Aug 2018 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

गगहा क्षेत्र के जमीन लौहरपुर के फकीरपूरा टोला में बिजली का केबल टूट कर गिरने से चपेट में आए 24 साल के एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
जमीन लौहरपुर के फकीरपुर टोला निवासी 24 वर्षीय जगन्नाथ यादव शनिवार की शाम करीब सात बजे अपने दरवाजे पर बैठे थे सड़क के रास्ते गुजर रहे वाहन के झटके से बिजली  के पोल से केविल टूटकर उनके ऊपर गिर गई। बिजली के चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। परिवारीजनों ने उन्हें बड़हलगंज स्थित एक नर्सिंगहोम में भर्ती कराया। 
जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। परिवारीजन उन्हें लेकर गोरखपुर जा रहे थे कि अस्पताल पहुंचते ही उनकी मौत हो गई। परिवार के लोग शव लेकर घर लौट आए। सूचना  मिलते ही मौके पर पहुंची गगहा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोष्टमार्टम के लिए भेज दिया। जगरनाथ की छह साल पहले शादी हुई है। तीन बच्चे हैं बड़ी बेटी पांच साल की शकुंतला है उससे छोटे दो बेटे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें