ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरपूर्व पार्षद समेत आठ पर कातिलाना हमले का मुकदमा दर्ज

पूर्व पार्षद समेत आठ पर कातिलाना हमले का मुकदमा दर्ज

खोराबार पुलिस ने पूर्व पार्षद रविन्द्र निषाद समेत पांच नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ बलवा, मारपीट और कातिलाना हमला समेत अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने यह...

पूर्व पार्षद समेत आठ पर कातिलाना हमले का मुकदमा दर्ज
निज संवाददाता,गोरखपुरSun, 22 Sep 2019 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

खोराबार पुलिस ने पूर्व पार्षद रविन्द्र निषाद समेत पांच नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ बलवा, मारपीट और कातिलाना हमला समेत अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने यह कार्रवाई पीड़ित भोला निषाद की तहरीर पर की है।
खोराबार क्षेत्र के सेमरा देवी प्रसाद उर्फ कठउर गांव निवासी भोला निषाद, रमेश कुमार निषाद और बब्लू निषाद ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया है कि वह शनिवार की शाम 4 बजे पकवा कुंआ (डांगीपार) के पास रहने वाले रिश्तेदार के घर जा रहे थे। कुछ दूर पहले घात लगाकर बैठे रविन्द्र निषाद पुत्र सुन्दर, रमाशंकर व राजेन्द्र पुत्र अछैवर और सोनू एवं मोनू पुत्र योगेन्द्र के साथ तीन अज्ञात ने हॉकी, लाठी और राड से हमला कर दिए। जिससे उनका सिर फट गया और वह बेहोश होकर गिर पड़े। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। आजादनगर चौकी प्रभारी के मौके पर पहुंचने से पहले वह मरा समझ कर फरार हो गए। पुलिस ने उनकी तहरीर पर रविन्द्र, सोनू, मोनू, रमाशंकर, राजेन्द्र समेत तीन अज्ञात के खिलाफ धारा 147, 323, 506, 308 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें