DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इलाज के दौरान बंदी की मौत, तीमारदारों ने किया हंगामा

बीआरडी मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान बंदी की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के दौरान इलाज में खर्च किए गए रकम को लेकर हंगामा हो गया। तीमारदार जेल के सिपाहियों से विवाद करने लगे। सिपाहियों ने 10 हजार रुपये देकर मामला रफा-दफा किया।
महराजगंज जेल में निरूद्ध फरेन्दा निवासी त्रिलोकी को पेट दर्द की शिकायत थी। एक हफ्ते पूर्व उन्हें बीआरडी में जनरल सर्जरी वार्ड में भर्ती किया गया। इलाज के दौरान उनके हालत में खास सुधार नहीं हुआ। इसको देखते हुए डॉक्टरों ने एक बार ऑपरेशन भी किया। इस दौरान मरीज के तीमारदारी में परिवारीजन लगे रहे। बुधवार को त्रिलोकी की मौत हो गई। 
पोस्टमार्टम हाउस पर हुआ हंगामा
कालेज प्रशासन ने शव को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के दौरान जेल के सिपाहियों से तीमारदार उलझ गए। तीमारदारों ने आरोप लगाया कि जेल प्रशासन की लापरवाही के कारण त्रिलोकी की हालत बिगड़ी। बीते एक हफ्ते में त्रिलोकी के इलाज पर करीब 25 हजार रुपये खर्च हुए। यह रकम जेल प्रशासन को वहन करना था मगर उसने नहीं किया। मजबूरन तीमारदारों को खर्च करना पड़ा। विवाद बढ़ता देख सिपाहियों ने जैसे-तैसे 10 हजार रुपये तीमारदारों को दिए। जिसके बाद मामला शांत हुआ। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:During the treatment, the prisoner died due to imprisonment