DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंग्रेजी शराब की दुकान पर बन रही थी नकली शराब

अंग्रेजी शराब की दुकान पर बन रही थी नकली शराब

गोरखपुर की झंगहा पुलिस और स्वाट टीम ने झंगहा चौराहे के अंग्रेजी शराब की दुकान पर नकली शराब बनाने का भंडाफोड किया। टीम ने यहां से बडे पैमाने पर अंग्रेजी शराब की बोतल व स्टीकर बरामद किया। पूर्व में भी इसी दुकान पर उप आबकारी आयुक्त के नेतृत्व में छापा पड़ा था उस वक्त भी नकली अंग्रेजी शराब बनाने का मामला पकड़ा गया था।

चौरीचौरा क्षेत्राधिकारी प्रवीण कुमार सिंह ने झंगहा में पत्रकारों को बताया कि एसएसपी के निर्देश पर शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर झंगहा के थानेदार सुनील कुमार सिंह, स्वाट टीम प्रभारी एसपी सिंह, उपनिरीक्षक डीएन सिंह, कांस्टेबल एसके राय, राधेश्याम यादव, कमलेश कुमार, राजीव शुक्ला आदि ने झंगहा चौराहे पर स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के बेसमेंट में अपमिश्रित शराब बना रहे दो लोगों को पकड लिया।

उनके पास से गैलन में 10 लीटर पानी, गैलन में पांच लीटर शराब के अलावा तीन इन्पीरियल लू, दो मैकडावेल व दो रॉयल स्टेग सहित 7 अद्धा मिलावटी तेल के अलावा 23 ढ़क्कन, 56 अद्धा के खाली बोतल व एक इमरजेंसी लाइट बरामद किया। पकडे गए आरोपी कुशीनगर जनपद के कप्तानगंज थानाक्षेत्र के मठिया निवासी ओमप्रकाश गुप्ता व उरूवा बाजार थानाक्षेत्र के उरूवा निवासी विवेक कुमार गुप्ता को 60/64 (2), 72 आबकारी एक्ट व 272, 467, 468 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया। इसी दुकान पर एक वर्ष पूर्व उप आबकारी आयुक्त के नेतृत्व में बड़े पैमाने पर नकली अंग्रेजी शराब पकडा गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Duplicate liquor factory was running at English liquor shop