ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसाइड देने को कहा तो मनबढ़ों ने ड्राइवर की पिटाई कर बिखेर दी पोलियो वैक्सिन 

साइड देने को कहा तो मनबढ़ों ने ड्राइवर की पिटाई कर बिखेर दी पोलियो वैक्सिन 

देवरिया में मनबढ़ों ने पोलियो ड्राप लेकर जा रहे एक ऑटो चालक की जमकर पिटाई करने के साथ ही वैक्सिन सड़क पर बिखेर दी। चालक की गलती बस इतनी थी कि उसने सड़क पर खड़े मनबढ़ों को साइड देने  के लिए कह दिया।...

साइड देने को कहा तो मनबढ़ों ने ड्राइवर की पिटाई कर बिखेर दी पोलियो वैक्सिन 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,देवरियाThu, 22 Mar 2018 01:26 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया में मनबढ़ों ने पोलियो ड्राप लेकर जा रहे एक ऑटो चालक की जमकर पिटाई करने के साथ ही वैक्सिन सड़क पर बिखेर दी। चालक की गलती बस इतनी थी कि उसने सड़क पर खड़े मनबढ़ों को साइड देने  के लिए कह दिया। घटना बनकटा थाना क्षेत्र के सोहनपुर बाजार की है। 

अहिरौली बघेल गांव का रहने वाला मृत्युंजय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटा से कांट्रेक्ट पर दवाओं की डिलेवरी अन्य सेंटरों को करता है। गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे वह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटा से पोलियो ड्राप लेकर सोहनपुर सेंटर पर जा रहा था। सोहनपुर से कुछ पहले आगे जा रही एक बस को वह क्रास करने लगा।

इसी दौरान सड़क पर खड़े कुछ लोगों को उसने साइड में हटने के लिए कह दिया। यह बात मनबढ़ों को इतनी नागवार लगी की उन्होंने ऑटोचालक को रोक जमकर पिटाई कर दी। यही नहीं उन्होंने पैर से मारकर पोलियो ड्राप का डब्बा भी क्षतिग्रस्त कर दिया जिससे दवाएं सड़क पर बिखर गई। चालक की सूचना पर डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक मनबढ़ फरार हो चुके थे। चालक ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें